नई दिल्ली: वोडाफोन ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए हाल ही में रेड पोस्पेड प्लान को अपडेट किया जिसके बाद अब भारती एयरटेल भी अपने यूजर्स को लुभाने में जुट गई है. एयरटेल ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में अपना दबदबा कायम रखने के लिए अपने दो पोस्टपेड प्लान 799 रुपए और 1,199 रुपए को अपग्रेड किया है. आज हम आप लोगों को इन दोनों प्लान्स के अपग्रेड होने के बाद मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं.

799 और 1199 रुपए में मिलेगा ये फायदा

799 रुपए वाले प्लान में पहले पोस्डपेड यूजर्स को 60 जीबी डेटा मिलता था लेकिन प्लान अपग्रेड होने के बाद 3G/ 4G 100जीबी डेटा दिया जाएगा. 1,199 रुपए वाले प्लान में पहले 100 जीबी डेटा दिया जाता है तो वहीं अब इस प्लान को लेने पर 3G/ 4G 120जीबी डेटा दिया जाएगा. अपग्रेड होने के बाद एयरटेल के ये प्लान और भी किफायती हो गए हैं, 799 रुपए वाले प्लान को घर के तीन सदस्य और 1199 रुपए वाले प्लान को घर के चार सदस्य इस्तेाल कर सकते हैं. एयरटेल ने फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं दी है कि महीने के अंत में बचे हुए डेटा को अगले महीने के प्लान में जोड़ा जाएगा या नहीं.

इसके अलावा, लोकल और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी. वोडाफोन के पास भी इन सब बेनिफिट्स से लैस प्लान मौजूद है लेकिन उस प्लान की कीमत 1299 रुपए है. सिर्फ इतना ही नहीं, एक साल के लिए अमेजन प्राइम, Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन, एयरटेल टीवी सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 1199 रुपए वाले प्लान में 120 जीबी डेटा, अनलिमटेड कॉलिंग, विंक म्यूजिक, एयरटेल टीवी सब्सक्रिप्शन, एमेजन प्राइम के साथ-साथ हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलेगा.

Samsung galaxy s9: 7990 रुपए में मिल रहा 57990 रुपए का सैमसंग गैलेक्सी एस9, जानें ऑफर के बारे में सब कुछ

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App