नई दिल्ली: Airtel ने Reliance JioFi को कांटे की टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपने Airtel 4G Hotspot और 4G Dongle की कीमत में भारी कटौती कर दी है. गौरतलब है कि इस साल दिवाली 2017 के दौरान Reliance Jio ने अपने राउटर की कीमत में 50 फीसदी की कटौती की थी. Airtel 4G Hotspot की पहले कीमत 1950 रुपए थी लेकिन रिलायंस जियो के जियोफाई की कीमत आधा करने के बाद अब एयरटेल ने भी हॉटस्पॉट की कीमत में 50 फीसदी की कटौती कर दी है. अब अगर आप एयरटेल के इस हॉटस्पॉट को खरीदते हैं तो आपको सिर्फ 999 रुपए का भुगतान करना होगा.

Airtel 4G Dongle की कीमत पहले 3000 रुपए थी लेकिन अब ग्राहक डोंगल को सिर्फ 1500 रुपए में खरीद सकते हैं. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि पहले जब भारती एयरटेल ने 4G हॉटस्पॉट की कीमत 999 रुपए की थी, तब ये ऑफर सिर्फ केरल सर्किल के लिए ही था. इसी तरह कीमत 1,500 तक भी की गई थी लेकिन फिर कीमत को बढ़ाकर 1,950 रुपए कर दिया गया था. उसी तरह इस बार भी कब तक एयरटेल कीमत को स्थाई रखती है इस बार में अभी कह पाना मुश्किल है.

रिलायंस जियो को टक्कर देने के उतारा था ये प्लान

एयरटेल ने कुछ समय पहले रिलायंस जियो को टक्कर देते हुए एक नया प्लान लॉन्च किया जिसकी कीमत 199 रुपए तय की गई है. इस प्लेन की वैलिडिटी 28 दिन की है. जियो ने हाल ही में हैंडसेट निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स के खास स्मार्टफोन्स के लिए 199 रुपए का प्लान लॉन्च किया है जिसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 1GB डेटा दिया जाएगा.

नोएडा बनेगा स्मार्ट Vodafone ने शुरू की नई सुविधा, इस बस स्टैंड पर फ्री मिलेगा WiFi

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App