नई दिल्ली : भारती एयरटेल अपने दमदार प्लान ऑफर के साथ रिलायंस जिओ की टक्कर में उतर चुकी है. इस बार भारती एयरटेल ने 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 1.5जीबी डेटा रोज देना शुरू कर दिया है. जिससे अब रिलांयस जिओ को भारी नुकसान उठान पड़ सकता है. हालांकि रिलांयस जिओ ने हाल ही में एक खास प्लान से लोगों को आकर्षित करने की कोशिश की थी और देशभर में डोमेस्टिक कॉलिंग फ्री करने का ऐलान करते हुए कहा था कि कंपनी के पास एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की तुलना में बेस्ट प्रीपेड प्लान है. लेकिन अब एयरटेल के नए प्लान ने रिलायंस जिओ को बराबर की टक्कर दे डाली है.

बता दें कि, अभी तक एयरटेल के 199 रुपये वाले प्रीपेड पैक में हर रोज 1 जीबी डेटा मिलता था, लेकिन अब नए प्लान के तहत 199 में हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा. हालांकि यह फायदा एयरटेल के कुछ चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जा रहा है. जिसके चलते एयरटेल की वेबसाइट पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, कर्नाटक टेलिकॉम सर्किल में कुछ चुनिंदा नंबर्स हैं जिनमें 199 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है.

एयरटेल के नए प्लान ऑफर के चलते यूजर्स 199 रुपये कुल 42 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही देशभर में हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस फ्री एसएमएस डेली भेजे जा सकते हैं. इस रिचार्ज के साथ ग्राहकों को फ्री हैलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन औऱ एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐप का सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है. बता दें कि, एयरटेल के 249 रुपये वाला प्रीपेड पैक में भी सारे ऑफर्स 199 रुपये वाले ही हैं लेकिन इसमें फास्टैग कैशबैक पर 100 रुपये कैशबैक और एक साल के लिए शॉ अकेडमी ऑनलाइन कोर्स भी उपलब्ध है. ऐसे में अब देखना यह होगा कि एयरटेल का यह खास प्लान ऑफर यूजर्स को कितना आकर्षित करता है.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर