Tuesday, July 5, 2022

महज़ 500 रूपये में लाएं ये छोटा AC, कमरा बनेगा मनाली

नई दिल्ली, गर्मी में जितनी राहत एसी और कूलर से मिलती है उतनी शायद किसी और चीज़ से नहीं. हालांकि गर्मियों में एसी का बिल भी बहुत आता है और इसे खरीदने से जेब पर मार भी खूब पड़ती है. इसका भी एक समाधान हमारे पास है आपके लिए. जहां आप महज 500 रूपए में अपने कमरे को बीहड़ रेगिस्तान से मनाली बना सकते हैं. जी हाँ! महज 500 का एक नोट आपकी गर्मियों को आसान और शानदार बना देगा.

बेहद पोर्टेबल डिवाइस

अगर आप पोर्टेबल डिवाइस की तलाश में है जो आपको कूलिंग दे तो कूलर के आगे भी यह एसी काफी किफ़ायती और शानदार है. जहां आप इसे अपने घर में कहीं भी लगा सकते हैं. इसका इस्तेमाल करना भी काफी आसान है. आपको भी इस बात का एहसास होगा कि एक डिवाइस घर के हर कोने में ठंडक नहीं पहुंचा सकता है. अब यह भी संभव हो पाएगा. घर का हर कोना अब मनाली और शिमला जैसी ठंडक देगा.

बर्फ से भरकर गर्मी दूर भगाएं

बता दें, यह डिवाइस कुछ ही मिनट में पूरे कमरे को ठंडा कर देता है. इससे आपके बिल की भी बचत होगी. साथ ही ऑफिस के लिए तो यह एसी और भी बेहतर है. जहां आप कहीं भी जाते समय इस ठंडे बस्ते को लेकर जा सकते हैं. इसे इस्तेमाल करना भी बेहद सिंपल है. जहां आप सिर्फ कूलर की तरह ही इसमें बर्फ या पानी भर सकते हैं. बता दें, इस एसी की कीमत 500 से लेकर 2000 तक जा सकती है.

यकीन मानें इस डिवाइस से आपकी गर्मी भी उड़न छू हो जाएगी और आप भी ठंडा ठंडा कूल कूल मौसम महसूस कर पाएंगे. बता दें, इस साल भी भारत में गर्मी पारा तोड़ रही है. जहां तापमान 45 डिग्री तक नापा गया है. आलम ये है कि उत्तर भारत में तो कई जगह अलर्ट तक जारी कर देने की नौबत आ गई है. इस भीषण गर्मी में कूलर और एसी का होना जरूरी है.

ये भी पढ़े-

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->