नई दिल्लीः रिलायंस जियो द्वारा जियो गीगा फाइबर (Jio GigaFiber) की घोषणा के बाद से ही देश में ब्रॉडबैंड सर्विस देने वाली तमाम कंपनियों ने इंटरनेट के सस्ते और लुभावने प्लान देने की शुरूआत कर दी है. जिसमें कम पैसों में ज्यादा डाटा और मुफ्त सब्सक्रिप्शन पर सबसे ज्यादा जोर दिया जा रहा है. जिसको देखते हुए देश के प्रमुख शहरों में हाई स्पीड इंटरनेट सेवा देने वाली एक्ट फाइबरनेट ( ACT Fibernet) ने भारत की प्रमुख ई कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर इंटरनेट यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान ऑफर कर रही है जिसमें फ्लिपकार्ट से स्मार्ट टीवी खरीदने वाले प्रत्येक ग्राहक को 2 महीनों का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है जिसमें 1500 जीबी डाटा भी दिया जाएगा.

शानदार इंटनेट डाटा का ऑफर देने वाली एक्ट फाइबरनेट ये सिर्फ उन ग्राहकों को ये ऑफर दे रही है जो 3 सितंबर से 30 नवंबर के बीच फ्लिपकार्ट से स्मार्ट टीवी खरीदेंगे. इसके अलावा इस ऑफर का लाभ एक्ट फाइबरनेट के साथ जुड़े हुए पुराने यूजर्स भी उठा सकते हैं. कंपनी के ऑफर के मुतबिक कोई भी कस्टमर फ्लिपकार्ट से किसी भी कंपनी का स्मार्ट टीवी खरीदता है उसे इस ऑफर का लाभ दिया जाएगा.

दो महीने के फ्री सब्सक्रिप्शन के अलावा एक्ट फाइबरनेट यूजर्स को एक और ऑफर दे रहा है जिसमें अगर ग्राहक 6 महीने का सब्सक्रिप्शन लेता है तो उसे 1500 जीबी डाटा एफयूपी लिमिट के साथ मिलता है. इसके अलावा यूजर को वाई-फाई राउटर भी मुफ्त दिया जा रहा है. एक्ट फाइबरनेट कंपनी के हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान की शुरूआत 999 रुपये से हो रही है जिसमें कंपनी यूजर को 10 दिनों में हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्शन देती है. शुरुआती चरण में ACT Fibernet के हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान देश की राजधानी दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और बैंगलुरू सहित चुनिंदा 15 शहरों में उपलब्ध कराई जा रही है.

12 शहरों में टाटा स्काई ब्रॉडबैंड की दस्तक, Jio GigaFiber को टक्कर देने के लिए दे रहे ये ऑफर

Reliance Jio GigaFiber: 15 अगस्त से शुरू होगा रिलायंस जियो गीगाफाइबर का रजिस्ट्रेशन, यहां देखें कीमत, बुकिंग और प्लान से जुड़ी हर जानकारी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App