नई दिल्ली: जियोनी 26 नवंबर 2017 को हैंडसेट मार्केट में तहलका मचाने के लिए तैयार है, कंपनी एक या दो नहीं बल्कि एक कार्यक्रम के दौरान 8 बेजल लैस डिस्प्ले स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगी. बता दें कि जियोनी द्वारा आयोजित ये इवेंट चीन के शीनजेन में आयोजित होगा. जियोनी ने सोशल मीडिया साइट वीवो पर इनवाइट शेयर किया है जिसमें अलग-अलग डिजाइन के 8 स्मार्टफोन्स दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि इस कार्यक्रम की लाइव स्ट्रीमिंग किया जाएगा. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस इनवाइट में जियोनी ने इस स्मार्टफोन्स के बारे में जिक्र तो नहीं किया लेकिन एक अंग्रेजी वेबसाइट एंड्रॉयड हेडलाइन्स का दावा है कि ये स्मार्टफोन्स Gionee F6, Gionee M2018, Gionee S11 व S11 Plus और Gionee M7 Plus हैं. अगर ये रिपोर्ट सही निकली तो जियोनी एम7 प्लस और जियोनी एम2018 प्रीमियम सेगमेंट स्मार्टफोन होंगे. 
 
इनमें लेदर बैकपैनल, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जा सकती है. Gionee S11 स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6763 चिपसेट प्रोसेसर होने की उम्मीद है, फ्रंट पैनल पर 5MP का कैमरा होगा, रियर कैमरा 16MP का होने का दावा है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में जियोनी के इन स्मार्टफोन की कीमत व उपलब्धता के बारे में और जानकारियां सामने आएंगी.बता दें कि कुछ दिनों पहले M2017 की कीमत को लेकर भी खबरें सामने आई थी जिसमें इस स्मार्टफोन की कीमत CNY 6,999 (लगभघ 68,000 रुपए) बताई गई थी. 
 
सितंबर 2017 में जियोनी ने जियोनी एम 7 और जियोनी ए7 पावर के साथ बेजल लैस डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स पेश किए थे, ये दोनों ही स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड नॉगट सपोर्ट करता है लेकिन साथ दोनों स्मार्टफोन्स अमिगो ओएस 5.0 स्किन पर चलते हैं. 
 
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर