नई दिल्ली: एप्पल आईफोन एक्स आज से भारत समेत कई देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, एप्पल ने 12 सितंबर 2017 को 10वीं सालगिरह के मौके पर आईफोन आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को लॉन्च किया था. बता दें कि आईफोन एक्स को केवल वही उपभोक्ता खरीद पाएंगे जिन्होंने IPhone X के लिए प्री-ऑर्डर किया होगा. भारत में आज शाम 6 बजे से आईफोन एक्स की बिक्री एयरटेल और रिलायंस जियो पर शुरू होगी. ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर आईफोन एक्स की प्री-बुकिंग की जा रही थी. एप्पल आईफोन एक्स के 64GB वाले मॉडल की कीमात 89,000 रुपए जबकि 256GB वाले मॉडल की कीमत 1,02,000 रुपए तय की गई है.
 
आईफोन एक्स स्पेस ग्रे और सिल्वर कलर में उपलब्ध होगा. आईफोन एक्स को खरीदने के लिए अगर आप CITI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा. बता दें कि ग्राहक 3 नवंबर 2017 तक इस कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकेंगे. फ्लिपकार्ट ने सीटी बैंक के इस कैशबैक ऑफर को लिस्ट नहीं किया है. अमेजन के मुताबिक, ग्राहक सिर्फ आज रात 11:59 बजे तक कैशबैक ऑफर मिलेगा, गौर करने वाली बात यहां पर ये है कि अगर कोई ग्राहक एक कार्ड से दो आईफोन एक्स खरीदता है तो उन्हें एक ही स्मार्टफोन पर कैशबैक मिलेगा. आईफोन एक्स खरीदने के 90 दिनों में ग्राहक के बैंक अकाउंट में 10,000 का कैशबैक क्रेडिट हो जाएगा. बता दें कि ये ऑफर उन सभी ग्राहकों के लिए वैध होगा जो अमेजन इंडिया, रिलायंस डिजिटल और jio.com से खरीदते हैं. आईफोन एक्स को खरीदने के बाद जियो यूजर्स मॉय जियो एप से इस ऑफर को क्लैम कर सकते हैं.
 
iPhone X के साथ अमेजन पर जियो की ओर से स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है, इस ऑफर के तहत Jio-iPhone मंथली प्लान के अंदर 12 महीने बाद 70 प्रतिशत पैसा वापिस मिल जाएगा.जियो सब्सक्राइबर को डिवाइस एक्टिव होने की तारीख से लगातार 12 महीनों के लिए 799 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज करना होगा या एक बार में 9, 999 रुपये का सालाना रिचार्ज करना होगा.
 
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App