Tuesday, December 6, 2022

128GB स्टोरेज वाले सैमसंग Galaxy S8 प्लस की प्री-बुकिंग शुरू

नई दिल्ली : हैंडसेट निर्माता कंपनी सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस 8 का एक नया मॉडल पेश किया है, इस नए मॉडल को 6GB रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.
 
अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने के लिए प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है, बता दें की कंपनी ने इस फोन के लिए प्री-ऑर्डर शुरू कर दी है, फिलहाल इस कंपनी ने साउथ कोरिया में ही लॉन्च किया गया है.
 
 
इस फोन को न्यूयॉर्क में लॉन्च करने के एक हफ्ते बाद कंपनी ने भारत में गैलेक्सी एस 8 और एस 8 प्लस के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन को शुरू कर दिया है लेकिन फिलहाल इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है की कंपनी इसके लिए प्री-ऑर्डर कब से शुरू करेगी. 
 
इसी के साथ अभी तक कंपनी ने इन स्मार्टफोन की कीमत को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया है. अगर आप भी इस फोन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करते हैं तो कंपनी आपकी ईमेल आईडी मांगेगी, ईमेल आईडी इसलिए मांगी जा रही है जिससे आपको फोन के लॉन्च होने की नोटिफिरकेशन्स भेज सके. बता दें की इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है की इस फोन को मई में लॉन्च किया जा सकता है.
 
 
Samsung Galaxy S8 + के फीचर्स पर डालें एक नजर
 
1) इस हैंडसेट में 6.2 इंच की डिस्प्ले(1440×2960) दी गई है.
2) इस स्मार्टफोन में क्वालकैम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर  के साथ इसमें 6GB रैम दी गई है.
3) अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की स्टोरेज की तो इसमें 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.
4) इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिए गए 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे हैं और सेल्फी लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
5) एंड्रायड में बैटरी की खपत को देखते हुए कंपनी ने कहा कि इसमें 3500mAh की बैटरी दी गई है. 
6) यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो सपोर्ट करता है.  
 

Latest news