नई दिल्ली : मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान हैंडसेट निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी ने अपने KeyOne स्मार्टफोन को लॉन्च किया, अब इसके बाद कंपनी ने अपना एक नया फोन पेश किया है ब्लैकबेरी Aurora.
 
 
यह स्मार्टफोन फिलहाल इंडोनेशिया में कुछ रीटेल वेबसाइट्स पर प्री बुकिंग के लिए ही उपलब्ध है. बता दें की कंपनी ने इसकी कीमत 34 लाख इंडोनिशियन रुपया (तकरीबन 17,841 रुपए) तय की है.
 
यह कंपनी का ऐसा पहला स्मार्टफोन है जिसमें ड्युअल सिम सपोर्ट दिया गया है, यह एंड्रॉयड के नवीनतम वर्जन 7.0 को सपोर्ट करता है. जहां तक बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत की तो इसमें स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर के साथ 4GB और 32GB स्टोरेज दी गई है. इस फोन में 5.5 इंच की स्क्रीन दी गई है. 
 
एप्पल IPhone 8 में आ सकता है ये खास फीचर
 
फोटोग्राफी का शौक रखने वालों का खास ध्यान रखते हुए इसमें 13 मेगापिक्सल बैक और सेल्फी लवर्स के लिए 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.बता दें की इस बात की फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है की इसे बाकी देशों में कब लॉन्च किया जाएगा. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App