नई दिल्ली: स्मार्टफोन की दुनिया में इंटेक्स ने एक्वा सीरीज में अपना नया स्मार्टफोन स्ट्रॉन्ग 5.1+ लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इंटेक्स कम कीमत पर ही 4G फोन लोगों के लिए लेकर आया है.
 
फीचर
इंटेक्स एक्वा स्ट्रॉन्ग 5.1+ में 5 इंच एफडब्ल्यूवीजीए टीएन डिस्प्ले दी गई है. फोन क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम एससी9832ए प्रोसेसर से लैस है. 1GB रैम वाले इस स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 8GB है. इसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. 
 
 
कैमरा
कैमरे की बात की जाए तो इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें मौजूद है. डुअल सिम वाला यह स्मार्टफोन एंड्रॉएड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है.  वहीं फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है. 
 
कनेक्टिविटी
4G वीओएलटीई को सपोर्ट करने वाला यह स्मार्टफोन वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, ए-जीपीएस, ग्लोनास, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एफएम रेडियो जैसे फीचर भी सपोर्ट करता है. फोन में मीफोन सिक्योरिटी ऐप है जो एक 9 इन 1 सिक्योरिटी सूट है.
 
 
कीमत
इस स्मार्टफोन में वीडियोप्ले वीडियो एग्रीगेटर ऐप, क्यूआर कोड रीडर और स्मार्ट ट्रैकिंग इंटीग्रेटेड है. फोन खो जाने या चोरी होने के हालात में इसे ट्रैक करना आसान हो जाता है. एक्वा स्ट्रॉन्ग की डिजाइन से यह फोन बिलकुल अलग है. फोन ब्लैक और गोल्ड कलर के वेरिएंट में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. इस फोन की कीमत 5490 रुपये है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App