नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयमैन मुकेश अंबानी के अधिकार वाली रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए ऑफर पेश कर रही है. हाल ही में कंपनी ने जिओ प्राइम मेंबरशिप की शुरुआत की थी. अब कंपनी ने ‘बाय वन गेट वन’ ऑफर पेश किया है.
 
जिओ का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर 31 मार्च को खत्म हो रहा है. जिसके लिए मुकेश अंबानी ने 31 मार्च के बाद भी किफायती दामों में 4G डेटा का इस्तेमाल करने के लिए जिओ प्राइम मेंबरशिप की शरुआत की है. ग्राहक 1 मार्च से 31 मार्च तक इसके लिए सब्सक्रिप्शन करा सकते हैं. अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर दो तरह के रीचार्ज के लिए ‘बाय वन गेट वन’ ऑफर पेश किया है.
 
 
अतिरिक्त डेटा
यह ऑफर जिओ प्राइम सब्सक्राइबर के लिए है. जिओ प्राइम सब्सक्रिप्शन कराने वाले ग्राहक अगर 303 रुपये का रीचार्ज करवाते हैं तो उन्हें जिओ 201 रुपये का एड-ऑन पैक मुफ्त देगा. 201 रुपये वाले एड-ऑन पैक में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी वाले पैक के साथ 5GB और डेटा दिया जाएगा.
 
इसके अलावा 499 रुपये और उसके ऊपर के रीचार्ज पर रिलायंस जिओ अतिरिक्त 10GB डेटा देगा. कंपनी के मुताबिक 10GB डेटा पैक की कीमत 301 रुपये है कि ग्राहक को मुफ्त दिया जा रहा है.
 
 
मिलेगा इतना डेटा
प्राइम सब्सक्रिप्शन कराने के लिए ग्राहकों को सबसे पहले 99 रुपये का रिचार्ज कराना होगा. इसकी वैलिडिटी एक साल की होगी. प्राइम सब्सक्रिप्शन कराए जाने के बाद अगर ग्राहक 303 रुपये वाला पैक रिचार्ज कराता है तो उसे अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ 28 दिनों के लिए 28GB डेटा मिलेगा. इस पैक के जरिए हर दिन 1GB 4G स्पीड डेटा मिलेगा. लेकिन नए ऑफर के बाद डेटा कुल 33GB हो जाएगा.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App