नई दिल्ली : एप्पल की तरह ही गूगल स्मार्टफोन्स भी हर कोई खरीदना चाहता है इसलिए गूगल अपने ग्राहकों के लिए अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पेश करता है. 
 
 
गूगल पिक्सल के बाद अब कंपनी इसके अगले वर्जन को बनाने की तैयारी में जुट हुई है. मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2017 में कंपनी के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट रिक ऑस्टरलो ने इस बात की जानकारी दी है. गूगल पिक्सल स्मार्टफोन्स कंपनी के बाकी स्मार्टफोन्स की तरह ही प्रीमियम सेगमेंट में ही लॉन्च होंगे.
 
उन्होंने बताया की इस साल के अंत तक इन स्मार्टफोन्स के अगले वर्जन यानी की पिक्सल 2 स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाएगा. फिलहाल उन्होंने इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है. गौरतलब है की गूगल पिक्सल और पिक्सल XL को पिछले साल अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था.
 
इन स्मार्टफोन्स की टक्कर एप्पल आईफोन के अपकमिंग स्मार्टफोन्स से होगी. इसी के साथ रिक ऑस्टरलो ने ये भी बताया की फिलहाल कंपनी का सस्ता पिक्सल स्मार्टफोन लाने का कोई इरादा नहीं है. कुछ समय पहले आई जानकारी के मुताबिक पिक्सल 2 स्मार्टफोन्स में ग्लास का बैक पैनल और कैमरा मॉड्यूल सैंटर में हो सकता है जिसके नीचे फिंगरप्रिट सेंसर दिया गया होगा. बता दें की इसमें 6GB रैम होने की बात सामने आई थी.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App