नई दिल्ली : रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए हाल ही में आइडिया ने और अब वोडाफोन ने एक धमाकेदार प्लान को लॉन्च किया है. जियो के आने के बाद से सभी कंपनियों के बीच प्राइस वार छिड़ गई है. 
 
 
क्या है ऑफर
 
वोडाफोन के इस ऑफर की कीमत 346 रुपए तय की गई है, इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन होगी और यूजर्स को इस पैक के अंतर्गत 28 GB 3/4GB डेटा मिलेगा. कुछ वोडाफोन यूजर्स ने तो यहां तक दावा किया है की उन्हें पहले रिचार्ज पर डबल डेटा मिल रहा है जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है. इस प्लान में प्रतिदिन 1GB  डेटा का इस्तेमाल किया जा सकता है.
 
इसी के साथ यूजर्स को प्रतिदिन 300 मिनट भी दिए जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक इस प्लान की टेस्टिंग 15 मार्च 2017 तक की जा सकती है और जो भी यूजर 15 मार्च से पहले रिचार्ज करवाएंगे उन्हें 28 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी मिल सकती है. फिलहाल यह ऑफर वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है की यह सभी उपभोक्ताओं के लिए है या सिर्फ चुनिंदा उपभोक्ताओं को ही इसका फायदा मिलेगा.
 
 
गौरतलब है की 30 मार्च के बाद से रिलांयस जियो का प्राइम प्लान 303 रुपए में मिलेगा जिसमें 28GB का डेटा दिया जाएगा. आइडिया ने हाल ही में 345 रुपए का एक नया प्लान लॉन्च किया है. इसके तहत यूजर्स को 14GB 4G डेटा दिया जाएगा और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी, हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से इस ऑफर पर आधिकारिक बयान नहीं आया है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App