नई दिल्ली: अगर आप आईफोन खरीदना चाहते हैं या अपने किसी चाहने वाले को गिफ्ट करना चाहते हैं तो इसके लिए वेलेंटाइन्स डे सबसे सही मौका है. वेलेंटाइन्स डे पर एप्पल क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड के जरिए 6000 रुपए तक का कैश बैक ऑफर दे रही है.
 
 
आईफोन निर्माता कंपनी एप्पल का आईफोन 5एस खरीदने पर ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. सबसे ज्यादा कैश बैक ऑफर का लाभ एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड धारक उठा सकते हैं. नियम और शर्तों के मुताबिक कैश बैक ग्राहक के खाते में खरीददारी करने के 90 दिनों के भीतर आ जाएगा. 
 
इन कार्ड पर भी है ऑफर
एचडीएफसी कार्ड धारक 6000 रुपये तक के कैश बैक का फायदा उठा सकते हैं. वहीं अन्य बैंकों अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, एचएसबीसी, आईसीआईसीआई, इंडस्लैंड बैंक, कोटक महिंद्रा, आरबीएल बैंक, स्टैंडर्ड चार्टेड, एसबीआई कार्डस, यूनियन बैंक और यस बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड धारक 2000 रुपए तक के कैश बैक का फायदा उठा सकते हैं.
 
 
फीचर्स
आईफोन 5एस 16 जीबी वेरिएंट स्मार्टफोन में 4.00 इंच की डिस्प्ले के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज डुअल कोर प्रोसेसर है. इसमें 1GB रैम और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. यह आईओएस7 पर चलता है. इसको ग्राहक गोल्‍ड, सिल्‍वर और ग्रे समेत तीन रंगों में खरीद सकते हैं.
 
बता दें कि अमेरिकन एक्सप्रेस, एसबीआई, सेबी और यूनियन बैंक के डेबिट कार्ड्स इस कैश बैक ऑफर के लिए मान्य नहीं है. एप्पल का यह ऑफर 14 फरवरी 2017 तक के लिए ही वैलिड है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App