नई दिल्ली : वॉट्सऐप प्रत्येक कुछ दिन पर यूजर्स की सुविधाओं को देखते हुए नए फीचर्स लॉन्च कर रहा है. WhatsApp अब स्टेटस को लेकर नया फीचर लाने वाला है जिसके बाद स्टेटस चेंज होने का भी नोटिफिकेशन मिलेगा.
 
वॉट्सऐप के इस फीचर के आने के बाद यदि आपका कोई दोस्त अपना WhatsApp स्टेटस बदलता है तो आपके पास उसका नोटिफिकेशन आ जाएगा. साथ ही नए अपडेट के साथ आप अपने दोस्त का लोकेशन भी वॉट्सऐप के जरिए ट्रैक कर सकते हैं. ये दोनों फीचर्स फिलहाल बीटा वर्जन में काम कर रहे हैं.
 
 
लोकेशन ट्रैक फीचर (Show My Friends)
इस फीचर के आने के बाद आप अपने दोस्तों को ट्रैक कर सकते हैं. उदाहरण के तौर पर यदि आप कहीं जा रहे हैं और आप अपने दोस्तों से अपनी लोकेशन शेयर करना चाहते हैं तो आप अपनी लोकेशन मैसेज में शेयर कर सकते हैं. जिसके बाद आपका दोस्त आप पर पल-पल नजर रख सकता है. इस नए फीचर का नाम शो माय फ्रेंड्स (Show My Friends) है.
 
 
अपकमिंग फीचर्स
‘Contact Us’ फीचर के आने वाला है जिसके बाद आप डेवलपर को डायरेक्ट फीडबैक दे सकते हैं. साथ ही कॉलिंग के दौरान बैटरी लो होने पर नोटिफिकेशन मिलता है. बता दें कि हाल ही में फोटो शेयर को 10 से 30 कर दिया हैै.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App