नई दिल्ली:आईफोन लेना सभी की चाहत होती है और जब आईफोन 10 हज़ार से भी कम में मिले तो इसे कौन नहीं लेना चाहेगा? इसी बात का फायदा उठा कर आज कर सोशल मीडिया पर एक खबर ट्रेंड कर रही है कि आईफोन 6 आप मात्र  9990 रुपये में ही ले सकते हैं लेकिन इसे आप आधा सच ही समझें.
 
इस खबर को छापने वालों में जाने माने टेक न्यूज़ साइट्स का नाम भी शामिल है और देखा जाए तो फ्लिप्कार्ट एक ऐसा ऑफर दे भी रही है जिसमे आपको आईफोन 69990 रुपये में मिल सकता है लेकिन यहां महत्वपूर्ण हैं किन शर्तों पर ? दरअसल आईफोन 6 को सिर्फ 9990 रुपये में पाने के लिए आपको कुछ एक शर्तों का पालन करना होगा और यकीन मानिये कि अगर आप उन शर्तों को पूरा करते हैं तो ये ख़ास ऑफर एक मजाक से ज्यादा कुछ भी नहीं रह जाएगा.
 
 
ये है झोल
 
तो आइये जानते हैं कि इस ऑफर में झोल क्या है? फ्लिप्कार्ट आईफोन 6 पर  22,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रहा है. बता दें कि ये ऑफर 16 जीबी वाले स्पेस ग्रे वेरिएंट के लिए ही उपलब्ध है. इसके अलावा इस फोन पर 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसकी वास्तविक कीमत  35,990 रुपये है. बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हो जाती. 
 
 
आईफोन 6 पर  22,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पाने के लिए आपको आईफोन 6s या उस से ऊपर का मोडल एक्सचेंज करना होगा. अब ये कोई मजाक नहीं तो भला क्या है कि कोई अपनी जेब से 9990 रुपये खर्च कर और आईफोन 6 से ऊपर का मॉडल 6s वापस कर पुराना मॉडल यानि कि आईफोन 6 खरीदेगा. ऐसे में ये फ्लिप्कार्ट की ओर से दिया गया ऑफर कम और मजाक ज्यादा लगता है.