नई दिल्ली. अभी तक ख़बरें आ रही थी कि जिओ अपना वेलकम ऑफर 3 दिसम्बर को ही खत्म कर रहा है लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि रिलायंस जिओ के तहत अपने फ्री इंटरनेट की सर्विस को अगले साल मार्च तक जारी रखने वाला है. 
 
बताया जा रहा है रिलायंस ने फैसला किया है कि नेटवर्क संबंधी दिक्कतों को दूर करने से पहले वह ग्राहकों से किसी तरह के पैसे नहीं वसूलेगी. ऐसे में रिलायंस की ओर से फ्री सर्विस की अवधि बढ़ाई जा सकती है. जिओ ने नेटवर्क संबंधी दिक्कतों के लिए एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया पर इंटरकनेक्ट मुहैया नहीं कराने के आरोप लगाए हैं. 
 
इतना ही नहीं जिओ के चेयरमैन मुकेश अम्बानी ने इसे पुराने स्टूडेंट्स द्वारा नए स्टूडेंट की रैगिंग करार दिया है. बता दें कि हाल ही में ट्राई ने जिओ के फ्री कालिंग ऑफर को क्लीन चित दी थी लेकिन साथ ही वेलकम ऑफर को 3 दिसम्बर तक खत्म करने की बात कही थी. 
 
हालांकि जो लोग 3 दिसम्बर से पहले जिओ सिम ले लेंगे उनकी फ्री डेटा सर्विस 31 दिसम्बर तक जारी रहेगी. ऐसे में यह भी संभव है कि 3 दिसम्बर तक जिओ सिम ले लेने वालों को मार्च 2017 तक जिओ की फ्री डेटा सर्विस मिलती रहे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App