नई दिल्ली. आज से अगली 19 तारीख तक शाओमी की दिवाली सेल चलने वाली है. इस सेल में शाओमी अपने कई दमदार प्रोडक्ट्स सिर्फ 1 रूपये में बेचने वाला है लेकिन अक्सर यह देखने में आया है कि1 रूपये में प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए घण्टों इंतज़ार करने के बावजूद प्रोडक्ट पल भर में आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाते हैं.
 
दरअसल कुछ शॉर्टकट्स हैं जिनको फॉलो कर आप शाओमी की 1 रूपये वाली सेल का फायदा दावे के साथ उठा सकते हैं. इसके लिए आपको इन बातों का ध्यान रखना होगा:
 
सबसे पहले  www.mi.com/in/events/diwali2016/ इस वेबसाइट पर चलें जाएं. ध्यान रखें कि आपके इंटरनेट की स्पीड तेज़ हो और आपका फोन या कम्प्यूटर हैंग ना होता हो. इसके बाद वेबसाइट पर दायीं ओर 1 रूपये के आइकन पर क्लिक कर सबसे पहले खुद को रजिस्टर कर लें. इसके लिए आपको फेसबुक या गूगल का इस्तेमाल करना होगा. 
 
इसके बाद आपको 18 और 19 अक्टूबर की दोपहर 2 बजे से पहले शाओमी की साइट खोल कर बैठना होगा. इसके बाद जैसे ही सेल खुले आपको तुरंत ग्रैब नाओ पर क्लिक करना होगा. जिस समय आप ग्रैब नाओ पर क्लिक करेंगे उस समय लाखो लोग भी प्रोडक्ट को खरीद रहे होंगे. इसके बाद शाओमी की वेबसाइट पर ही विनर्स के नाम घोषित किये जाएंगे.