नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 15 साल की लड़की से कई बार रेप का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने लड़की के साथ जनवरी से लेकर अब तक रेप किया और उसका वीडियो बनाया. उसने 15 साल की लड़की को धमकी दी कि अगर उसने किसी के भी सामने इस घटना जिक्र किया तो वह सारे वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड कर देगा. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार लड़की को वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले आरोपी ने वीडियो पोस्ट कर दीं. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में और छानबीन रही है औऱ आरोपी युवक से पूछताछ जारी है. इस बारे में सर्किल ऑफिसर (सीओ) राजीव कुमार सिंह का कहना है कि युवक कई महीनों से लड़की के साथ दरिंदगी को अंजाम देता था और इस दौरान वीडियो भी बनाता था.

जिसके आधार पर वह लड़की को धमकी देता था कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी भी से भी जिक्र किया तो वह सारे वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया जिसके बाद शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की रेप सहित कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता तो मेडिलक चेकअप के लिए भेज दिया गया है. गौरतलब है कि लड़कियों, नाबालिगों और महिलाओं के यौन शोषण की खबरें लगातार सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में अब मुजफ्फरनगर से ये दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान: 7 महीने की बच्ची से किया रेप तो कोर्ट ने 22 दिन में ही सुनाई मौत की सजा

पाकिस्तान: 3 बच्चियों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सनसनीखेज खुलासा- रेतीले तूफान से नहीं, बलात्कार से हुई मौत

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App