नई दिल्ली/ उत्तर प्रदेश से एक अजीब मामला सामने आ रहा है. वहां ऐसे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है जो महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराते थे. महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी करने का विडियो पुलिस को मिला है. इस वीडियो में देखा गया है कि दो युवक महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी कर स्कूटी से भाग जाते है.

दोनों युवक को सदर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गया है. इन दो युवकों के नाम मोहम्मद रोमिन और मोहम्मद अब्दुल हैं. पुलिस पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वो दोनों केवल मजे के लिए अंडर गारमेंट्स चुराते थे. पुलिस ने दोनों युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है.
बता दें कि संजय चौधरी ने 14 मार्च को सदर बाजार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उन्होंने दो युवक को घर के बाहर सुख रहे अपनी नाबालिग बेटी के अंडर गारमेंट्स को चोरी करते देखा है और उसका वीडियो भी बनाया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आने के बाद लोग अलग अलग रिएक्शन देने लगे. इसके बाद ट्विटर पर हैशटैग पैंटीचोरअब्दुल भी ट्रेंड होने लगा. इसके बाद सोशल मीडिया साइट पर मामले को लेकर ढेर सारे मीम्स भी बनने लगे और शेयर हों लगे.

Ritika Phogat Suicide: बबीता फोगाट की बहन ने की आत्महत्या, नहीं बर्दाश्त कर पाई मैच हारने का सदमा

CM Tirath Singh on Jeans: उतराखंड सीएम तीरथ सिंह रावत ने फटी जींस पहनने वाली महिलाओं के संस्कार पर उठाएं सवाल, बोले- ये कैसे संस्कार?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर