जयपुर. कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार लॉक डाउन लगा चुकी है. देशभर में बेहद जरूरी चीजों को छोड़कर हर तरह की आवाजाही को रोक दिया गया. केंद्र हो या राज्य सभी सरकारें लोगों से बचाव की अपील कर रही हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इस महामारी से खुद तो बचना चाहते ही नहीं साथ साथ देश के लोगों को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ऐसा ही मामला राजस्थान के कोटा का है जहां कुछ महिलाएं थैलियों में थूककर लोगों के घरों में फेंक रही हैं. जाहिर है ऐसा करने से कोरोना के संक्रमण का खतरा व्यापक तौर पर बढ़ सकता है.

सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिनमें घर-घर फैलाए जा रहे कोरोना वायरस को साफ तौर पर देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो वीडियो में नजर आ रही महिलाएं घरों के अंदर थूक भरी थैलियां फेंक रही हैं. वायरल हो रही वीडिया घर में लगे सीसीटीवी फुटेज से ली गई हैं. हालांकि, वीडियो में ये महिलाएं कौन हैं इसकी पहचान नहीं हो पा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में डर का माहौल है.

दूसरी ओर पुलिस ने स्थानीय लोगों से शिकायत मिलते ही वीडियो के आधार पर महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस सभी वीडियो की अच्छी तरह जांच कर ही है. वहीं नगर निगम ने भी संबंधित इलाकों में सेनिटाइजेशन का काम शुरू कर दिया है.

MP Corona Update: कोरोना संकट के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शिवराज सिंह को बताया पनौती कहा- MP को किसकी नजर लग गई ?

liquor Sale in Haryana: लॉकडाउन खुलते ही हरियाणा में शुरू होगी शराब की बिक्री, रिटेल और होलसेल शॉप खोलेगी मनोहर लाल खट्टर सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App