हल्द्वानीः उत्तराखंड के हल्द्वानी में हुई कत्ल की एक वारदात पुलिस के लिए पहेली बन चुकी है. अगस्त में एक महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की नीयत से हमलावर उनके घर में घुसे. हमले में मां की मौत हो गई जबकि बेटी बुरी तरह घायल हो गई. कत्ल की वारदात के डेढ़ महीने बाद भी उत्तराखंड पुलिस के हाथ खाली हैं मगर कातिलों की तलाश में इधर-उधर भटक रही पुलिस उस समय दंग रह गई जब मृतका की बेटी का अश्लील वीडियो उनके हाथ लगा. पीड़िता ने वीडियो में खुद के होने की तस्दीक की और बताया कि आरोपियों ने उसका गैंगरेप किया है.

मृतका का नाम पूनम पांडे था. उनकी बेटी रोशनी (बदला हुआ नाम) का अभी भी इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, पूनम की हत्या के कारण अभी भी अज्ञात हैं क्योंकि रोशनी का कहना है कि उसे घटना वाले दिन के बारे में कुछ भी याद नहीं है. घर से रुपये-जेवरात कुछ भी चोरी नहीं हुए. केस की जांच कर रही एसआईटी का कहना है कि हमलावर एक से ज्यादा थे क्योंकि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया, यह किसी एक शख्स का काम नहीं हो सकता है. एसआईटी उस समय दंग रह गई जब कातिलों की तलाश में उनके हत्थे पीड़िता का अश्लील वीडियो लग गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो में 3 युवक उससे गैंगरेप कर रहे हैं. पीड़िता ने तीनों आरोपियों के नाम पुलिस को बताए हैं. पीड़िता का कहना है कि एक आरोपी को वह पहले से जानती थी. उसने पीड़िता को अपने घर बुलाया था. वहां आरोपी के दो दोस्त पहले से मौजूद थे. कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. पहले शिकायत दर्ज नहीं करने के सवाल पर पीड़िता ने चुप्पी साध ली. पुलिस एक आरोपी (छात्र) को करीब हफ्ते भर पहले गिरफ्तार कर चुकी है. शनिवार को पुलिस ने फरार चल रहे दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

इनमें से एक आरोपी शहर के बड़े कारोबारी का बेटा है तो दूसरा पुलिसकर्मी का बेटा है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. आरोपियों के रसूखदार परिवारों से नाम जुड़ा होने की वजह से पुलिस भी फूंक-फूंककर कदम आगे बढ़ा रही है. फिलहाल पुलिस की जांच की दिशा बिल्कुल भटक चुकी है. पुलिस कातिलों को पकड़ने के बजाय अब गैंगरेप मामले से जुड़े तारों को हत्यारों से जोड़कर देख रही है. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जांच बिल्कुल सही दिशा में जा रही है और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही पूनम के कातिल सलाखों के पीछे होंगे.

बिहार में पुलिस कॉन्स्टेबल पर लगा साथी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर पॉर्न साइट पर डालने का आरोप, गिरफ्तार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App