रांची: देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा और बलात्कार के मामलों के बीच झारखंड से ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला के साथ कथित गैंगरेप किया गया उसके बाद उस महिला के गुप्तांग में डंडा डाल कर हैवानियत बरती गई इस घटना के बाद महिला को अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

मामला झारखंड के जामताड़ा जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में उदयपुर का है जहां महिला पबिया में आयोजित काली पूजा के अवसर पर संथाली यात्रा को देखने के लिए पहुंची हुई थी जहां उसका पूर्व पति पहले से मौजूद था. महिला को अकेले देख उसके पूर्व पति ने अपने दोस्तों के साथ महिला को जबरन उठाया और खेत में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया.

इतना ही नहीं जब आरोपियों का गैंगरेप से मन नहीं भरा तो उन्होंने महिला के गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल कर अपनी हैवानियत दिखाई. इस बर्रबता के बाद महिला बेहोश हो गई जिसके बाद आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़ कर भाग गए. कुछ समय बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने महिला के रोने और कराहने की आवाज सुनी तो महिला को गंभीर हालत में सीएचसी नारायणपुर में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

घटना के बाद मामला पुलिस में पहुंचा जहां इलाज के दौरान महिला के पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि महिला के पूर्व पति और उसके दो दोस्तों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिला के साथ गैंगरेप के आरोपी पूर्व पति को गिरफ्तार कर लिया है इसके साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश के लिए जगह जगह छापेमारी की जा रही है.

Delhi Gangrape: लड़की को अगवा कर चार लड़कों ने किया गैंगरेप, दी वीडियो वायरल करने की धमकी

Bihar Begusarai abducted four students beaten for unnatural sex: बिहार के बेगूसराय में चार छात्रों को अगवा कर बेरहमी से की पिटाई फिर अप्राकृतिक सेक्स के लिए किया मजबूर

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App