लखनऊ. पिछले 36 घंटे के भीतर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के दूसरे चचेरे भाई राहुल बालियान की कोरोना से मौत हो गई है। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया है। उनका ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा था। वो वेंटिलेटर पर थे, जहां उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी। मुजफ्फरनगर के कुटबी गांव निवासी राहुल बालियान चार भाइयों में सबसे बड़े थे।

इससे पहले मंगलवार को छोटे भाई जितेंद्र बालियान की भी मौत हो गई। वो भी कोरोना पीड़ित थे। जितेंद्र बालियान कुटबी के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान थे। दोनों भाई यूपी के पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। जिसके बाद दोनों को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया था।

घर में दो भाइयों की मौत के बाद कोहराम मचा हुआ है। दोनों भाइयों की मौत पर कई पक्ष-विपक्ष के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। राहुल बलियान का शव पैतृक गांव लाकर उनका अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

बढ़ रहा आंकड़ा

वहीं पंचायत चुनाव से कोरोना संक्रमण की चपेट में आए लोगों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। यूपी पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने के दौरान कोविड-19 संक्रमण से मरने वाले शिक्षकों, शिक्षा मित्रों, अनुदेशकों और बेसिक शिक्षा विभाग के कर्मचारियों की संख्या 1,621 तक पहुंच गई है। ये जानकारी खुद उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा संघ की ओर से दी गई है।

Unnao Police Custody Death : उन्नाव में सब्जी बेचने वाले युवक की पुलिस पिटाई से मौत, इलाके में तनाव

जीतनराम मांझी की बहू ने ट्वीटर पर लालू की बेटी पर बोला हमला, कहा – ठीक से रहा, ना तो ठीक हो जईबू ई बिहार हा बुझाईल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर