शहडोलः मध्य प्रदेश के शहडोल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति की प्रताड़नाओं से तंग आकर पत्नी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और लाश को घर की बाड़ी में ही दफना दिया. इतना ही नहीं, इस राज से कभी पर्दा न उठे इसके लिए महिला ने बाड़ी में मक्के की फसल बो दी. मृतक की बहन जब रक्षाबंधन वाले दिन अपने भाई को राखी बांधने के लिए गई तो उसकी भाभी ने शराब के नशे में खुद अपना गुनाह कबूल कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना ग्राम खमरिया के ददरटोला इलाके की है. मृतक का नाम लखन सिंह था. वह करीब एक महीने से लापता था. रक्षाबंधन के दिन लखन की बहन फूलबाई भाई को राखी बांधने के लिए उसके घर पहुंची. भाई को घर पर ना पाकर उसने अपनी भाभी दुर्गा सिंह से भाई के बारे में पूछा. नशे में धुत दुर्गा ने फूलबाई को जो बताया उसे सुन उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. दुर्गा सिंह ने बताया कि उसने पति की हत्या कर उसकी लाश को बाड़ी में दफना दिया है.

फूलबाई ने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी और सख्ती से पूछताछ में दुर्गा सिंह ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि लखन उसके चरित्र पर शक करता था और आए दिन उससे मारपीट करता था. पुलिस ने दुर्गा की निशानदेही पर मक्के की फसल हटाकर शव को बाहर निकाला. पुलिस ने दुर्गा सिंह को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले रामलाल को भी शक के आधार पर गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

बिहार के सासाराम में गैंगरेप के बाद लड़की की हत्या, झाड़ियों में मिला खून से लथपथ शव

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App