नई दिल्ली : बिहार के गया से एख दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पत्नी ने अपने अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए अपने मायके वालों के साथ मिलकर अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी है. यह घटना गया के मुफस्सिल थाना इलाके की बताई जा रही है. महिला के परिजनों ने पहले पति से मारपीट की फिर उसकी आंख, कान, नाक में फेविक्विक डाला और बाद में चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सलेमपुर निवासी मुन्ना गुप्ता की पत्नी जूली का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध चल रहा था, जिसकी भनक मुन्ना (पति) को लग गई थी. कहा जा रहा कि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया था, तब से दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. शुक्रवार को भी दोनों के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ. आरोप है कि जूली ने अपने मां, पिता और अन्य लोगों को बुला लिया जिन्होंने घर आकर मुन्ना के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसके बाद मुन्ना बेहोश हो गया लेकिन आरोपियों को सर्ब नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने मुन्ना के मुंह, कान और नाक में फेविक्विक डाल दिया. इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने चाकू से ही उसके शरीर पर वार कर उसकी हत्या कर दी.

वहीं इस मामले में गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात शव को बोरे में बंद कर दिया. इसे जलाने के लिए पेट्रोल खरीद कर रात के अंधेरे में बाइक से लोग निकल पड़े. लेकिन जब पुलिस की नजर उन पर पड़ी तो वो शव छोड़कर भाग गए. लेकिन पुलिस ने बाइक की पहचान कर मामले की छानबीन की और पूरे मामले का खुलासा किया

फिलहाल, आरोपी जूली, मृतक के ससुर दुर्गा साव और सास संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Shimoga Dynamite Blast: कर्नाटक के शिमोगा में तेज धमाका, 8 लोगों की मौत, पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख

Pakistan Zindabad In khan market: दिल्ली की खान मार्केट में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, हरकत में आई पुलिस, जांच में किया खुलासा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर