Sunday, September 25, 2022

बिहार क्यों गए थे मसीहा सोनू सूद? लिट्टी चोखा खाने का वीडियो वायरल

पटना: सोनू सूद फिल्मों के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी प्रसिद्ध हैं। लोगों की मदद के लिए वह सबसे पहले आगे आते हैं। यही कारण है कि पूरे देश में उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। सोनू जहां भी जाते हैं लोग उनके पास आने के लिए टूट पड़ते हैं। हाल ही में सोनू बिहार की राजधानी पटना पहुंचे जहां लोगों ने उनका दिल से स्वागत किया। सोनू कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते इसलिए उन्होंने फैंस के कहने पर बिहार के खाने का लुत्फ उठाया।

सोनू सूद खुद किया शेयर

सोनू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को खुद शेयर किया है। सोशल मीडिया पर पटना वाला फैंस के साथ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू सूद को लिट्टी चोखा का स्वाद लेते हुए देखा जा सकता है। इस पोस्ट के साथ सूद ने लिखा कि बिहार ने स्वागत लिट्टी चोखा से किया। आभार। इनके अलावा उन्होंने हार्ट और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

दुनियाभर में कमाई है इज्जत

एक्टर ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया वैसे ही यह तेजी से वायरल होने लगा। लोग जमकर एक्टर के इस पोस्ट पर अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपने दुनियाभर के लोगों के बीच खूब इज्जत कमाई है। एक करीबी यूजर ने लिखा कि किंग ऑफ बिहार। इसके अलावा कई यूजर्स इस पोस्ट पर पसंदीदा हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।

“आचार्य” में दिखे थे आखिरी बार

एक्टिंग करियर की बात करें तो 1999 से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सोनू साल सक्रिय है। कुछ समय पहले ही वह फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में नजर आए थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी लीड रोल में थे। बॉलीवुड के अलावा सोनू साउथ में भी काफी प्रसिद्ध हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों में एक्टर अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। आखिरी बार वह राम चरण और चिरंजीवी के साथ फिल्म ‘आचार्य’ में दिखे थे।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में क्यों बरपा हंगामा, जानिए दूसरे केंद्रीय विश्वविद्यालयों की तुलना में कितनी है फीस

Latest news