Friday, September 30, 2022

कौन है भाजपा नेता का बेटा पुलकित आर्य, जिसने Ankita को उतारा मौत के घाट

देहरादून. पांच दिनों से लापता रिज़ॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता का पता चल गया है, लेकिन अफ़सोस अब अंकिता हमारे बीच नहीं है. युवती की निर्मम हत्या कर दी गई है. पौड़ी गढ़वाल की नंदालस्यूं पट्टी के श्रीकोट गांव की अंकिता भंडारी पिछले पांच दिनों से लापता थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों ने कबूला जुर्म

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों से पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस मामले में पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे, अंकित उर्फ पुलकित आर्य (19) , सौरभ भाष्कर, और पुलकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है. आइए आपको बताते हैं आरोपी पुलकित आर्य कौन है:

विवादों से रहा है पुराना नाता

हत्या का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पूर्व राज्य मंत्री और भाजपा नेता विनोद आर्य का बेटा हैं और वनंत्रा रिजॉर्ट का मालिक है, इसी रिज़ॉर्ट में अंकिता बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी. मौजूदा समय में विनोद आर्य भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं और उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी भी है. इस मामले में जब आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य से जब पूछा गया कि उनके बेटे ने पीड़ित का यौन उत्पीड़न किया है ? तो विनोद आर्य ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा, ‘ये सब झूठ हमारा बेटा निर्दोष है.’

बता दें, पुलकित आर्य लॉकडाउन के दौरान भी विवादों में आया था, उस समय वह उत्तर प्रदेश के विवादित नेता अमरमणि त्रिपाठी के साथ उत्तरकाशी में प्रतिबंधित क्षेत्र में पहुंच गया था. अमरमणि त्रिपाठी पर कवियत्री मधुमिता शुक्ला की हत्या का आरोप है और इस मामले में उसे 14 साल की जेल भी हुई है.

 

विदेश मंत्री जयशंकर को पीएम मोदी ने आधी रात में किया फोन, पूछा- जाग रहे हो? जानिए पूरा किस्सा

अखिलेश यादव ने की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात, आजम खान को लेकर की बातचीत

Latest news