Thursday, March 16, 2023

कोलकाता एयरपोर्ट पर गोलियां लेकर जा रहा था यात्री, मचा हड़कंप

कोलकाता: Kolkata Airport: कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर एक व्यक्ति बैग में चार गोलियां लेकर जा रहा था , जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तारी नियमित जांच के दौरान शुक्रवार की देर रात को हुई। आपको बता दें, आरोपी को दमदम हवाईअड्डे से एयर एशिया की उड़ान में सवार होते हुए समय पकड़ा गया। गिरफ्तार यात्री मोहम्मद गालिब बेंगलुरु जा रहा था। आरोपी के बैग से चार राउंड गोलियां बरामद हुई। बता दें, आरोपी मोहम्मद गालिब बिहार का रहने वाला है। शनिवार सुबह वह किसी रिश्तेदार के यहां बेंगलुरु जा रहा था। उसे कोलकाता हवाईअड्डे से बेंगलुरु के लिए एयर एशिया की एक फ्लाइट में जाना था।

मिली जानकारी के मुताबिक जब हैंडबैग की तलाशी हुई तो मोहम्मद ग़ालिब घबराने लगा था। बैग की तलाशी के दौरान बैग से सीआईएसएफ के जवानों को चार राउंड कारतूस पाए गए।

बरामद हुई कारतूस

इस घटना के बाद वहाँ की सुरक्षा कड़ी कर दी गई। इस मामले की जांच सीआईएसएफ कर रही है कि कोलकाता अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यात्री के बैग में कारतूस क्यों रखे गए। साथ ही वे ये जानने की कोशिश कर रही है कि इस कारतूस को लेकर वो कहां जा रहा था और उसने किस मकसद से इसे अपने पास रखा था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यात्री शुक्रवार रात एयर एशिया की बेंगलुरु जाने वाली फ्लाइट पकड़ने के लिए हवाईअड्डे गया था। आरोपी के हाथ में एक बैग था। जब इस बैग की जांच हुई तो गोलियां मिली।

जांच कर रही है पुलिस

जांचकर्ता यह पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि बैग में कारतूस कैसे आए। हालांकि, आरोपी को नेताजी सुभाष चंद्र अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे की पुलिस को सौंपा गया है। हवाई अड्डों पर हमेशा कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद अलग-अलग समय पर हैरान कर देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। इस घटना के बाद हर कोई चौंक गया था। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब कोई यात्री कारतूस के साथ पकड़ा गया हो, इससे पहले भी यानि पिछले साल सितंबर में एक व्यक्ति कारतूस के साथ पकड़ा गया था।

 

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news