Wednesday, February 1, 2023
spot_img

पश्चिम बंगाल: TMC नेता के घर में बम धमाके पर सियासी बवाल, बीजेपी बोली- NIA करें जांच

मिदनापुर। पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में तृणमूल कांग्रेस के नेता के घर में हुए बम धमाके को लेकर सियासत शुरु हो गई है। राज्य की विपक्षी पार्टी बीजेपी आरोप लगाया है कि टीएमसी नेता के घर में देसी बम बनाया जा रहा था। आने वाले पंचायत चुनाव में इसका इस्तेमाल होने वाला था। भाजपा ने इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) से कराने की मांग की है।

बम धमाके में दो की मौत

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में एक टीएमएसी नेता के घर में बम धमाका होने से दो लोगों की मौत हो गई, इसके साथ ही कई लोग घायल हो गए। बता दें कि टीएमसी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार के घर में यह बम धमाका अभिषेक बनर्जी की सभा से पहले हुआ है। सीएम ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी में नंबर दो माने जाने वाले अभिषेक बनर्जी की आज भूपतिनगर में एक सभा होने वाली है।

पूरे इलाके में मचा हड़कंप

बता दें कि इस बम धमाके की वजह से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। हादसे में टीएमसी के बूथ अध्यक्ष राजकुमार और विश्वजीत गायन की मौत हुई है। इसी बीच पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी फिलहाल टीएमसी नेताओं की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़ें-

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news