मिदनापुर. पश्चिम बंगाल के मिदानपुर जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मां ने ही अपने 1 साल के मासूम का गला घोंटकर मौत के घाट उतार डाला. इस वारदात के बाद मां ने आत्महत्या की भी कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो पाई. जिसके बाद वह खुद मासूम का शव लेकर थाने पहुंच गई और सरेंडर कर दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के इकबाल ए जुर्म के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला मिदनापुर जिले के खड़गपुर इलाके का है. पिछले का काफी समय से 28 वर्षीय काजोल हेम्ब्रेज का परिवार में झगड़ा चल रहा था. रविवार सुबह भी घर में झगड़ा हुआ जिसके बाद गुस्साई काजोल ने अपने 1 साल के बेटे का गला घोंटकर कत्ल कर डाला. बच्चे को मारने के बाद महिला ने खुद भी आत्महत्या की भी कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सकी.

हालांकि बाद में महिला बच्चे के शव को लेकर खड़गपुर पुलिस थाने गई और समर्पण कर दिया. पुलिस के मुताबिक, बार-बार परिवार में होने वाले झगड़ों के कारण वह पति और ससुराल पक्ष से ऊब गई थी. रविवार को हुई बहस के बाद उसने बच्चे का गला घोंट दिया. बच्चे को खड़गपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी और उसके अन्य परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

झारखंड: मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने की तीन की हत्या, भीड़ ने पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

इंदौर-जबलपुर ओवरनाइट सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन में चाकू की नोक पर महिला जज सहित चार यात्रियों से लाखों की लूटपाट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App