West Bengal BJP MLWest Bengal BJP MLA Speculation पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद भी राजनीतिक गहमागहमी जारी है। राज्य में चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी सोमवार को गवर्नर जगदीप धनखड़ से मिलने पहुंचे। हालांकि उनके साथ 74 में से सिर्फ 50 विधायक ही राजभवन पहुंचे। इस पूरे घटनाक्रम के बाद से बंगाल भाजपा में बगावत को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

इस बैठक में भाजपा के 74 में से 24 विधायक सुवेंदु अधिकारी के साथ नहीं आए। इस बात को लेकर अब राजनीतिक चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। ये वाकया ऐसे वक्त में हुआ है, जबकि तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में आए तमाम नेता अब टीएमसी वापसी की ओर हैं।

विधानसभा चुनाव के दौरान बड़ी भूमिका में नजर आने वाले मुकुल रॉय ने अब भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़ दिया है। बीते दिनों ही वह ममता बनर्जी की मौजूदगी में वापस टीएमसी में शामिल हो गए. टीएमसी ने इसका इनाम भी दिया और मुकुल रॉय को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बना दिया गया। अब इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी के कई नेता वापस टीएमसी में जा सकते हैं।

Champat Ray Clarification Ram Mandir Land Scam: हमने बाजार की कीमत से कम में जमीन खरीदी, दुष्प्रचार पर ना करें भरोसा- चंपत राय

Donald Trump’s lookalike selling kulfi : पाकिस्तान की सड़क पर कुल्फी बेचता दिखा डोनाल्ड ट्रंप का हमशक्ल, आवाज सुनकर पाकिस्तानी गायक हुए फिदा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर