नई दिल्ली, पिछले कई दिनों से देश के विभिन्न राज्यों में भारी बारिश हो रही है. बादल कहर बनकर बरस रहे हैं. इस भारी बारिश से कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. ऐसे में अब दिल्ली में भी भारी बारिश के आसार हैं. मौसम विभाग ने दिल्ली समेत अन्य राज्यों के लिए अगले 5 दिनों तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

इन राज्यों में भारी बारिश के आसार

इन दिनों मौसम का मिज़ाज कुछ बदला सा है, कई इलाकों में एकाएक बादल बरसने लग जाते हैं. दिल्ली एनसीआर में भी इस समय मौसम बदला सा है, आज दिल्ली के कई इलाकों में हल्की बारिश भी हुई. ऐसे में, मौसम विभाग ने अगले 5 दिनों के लिए कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिम बंगाल और ओडिशा में 21 सितंबर को भारी बारिश होगी, 22 सितंबर को कुछ स्थानों पर बारिश हो सकती है, राजस्थान और गुजरात के कई भागों में अगले चार दिन भारी बारिश होगी. वहीं उत्तराखंड में 25 सितंबर तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है, जबकि हिमाचल प्रदेश, पंजाब और हरियाणा में 21 व 22 सितंबर को तेज बारिश की संभावना है। मौसम विभाग के मुताबिक मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 24 सितंबर तक भारी वर्षा होने की संभावना है.

पिछले कई दिनों से देश के अलग-अलग राज्यों में भारी बारिश हो रही है. नदियां अपने उफान पर है, ऐसे में बारिश से सबसे ज़्यादा दिक्कत का सामना आमजन को करना पड़ रहा है. भारी बारिश से कई इलाके जलमग्न है, बारिश के चलते लोग रास्तों पर फसे हुए हैं, लोग अपने काम पर नहीं जा पा रहे हैं. बारिश के चलते आमजन की दिनचर्या प्रभावित हुई है.

 

यह भी पढ़ें :

PM Modi’s Speech at UN Awaited : अमेरिकी दौरे पर पीएम मोदी, दुनिया को क्यों है उनके संबोधन का इंतज़ार

Shiv Sena Leader Anant Geete Hits Out At Panwar शिवसेना नेता अनंत गीते का पंवार पर कड़ा प्रहार

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर