Weather Update Delhi 

नई दिल्ली, Weather Update Delhi  राजधानी समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में इन दिनों कड़ाके की ठंड है. मौसम विभाग की हालिया रिपोर्ट्स की माने तो इस ठंड से जल्द राहत मिलने के कोई संकेत नही दिख रहे है. अगले चार दिनों तक दिल्ली यूपी समेत ये तमाम राज्य कोहरे की चादर ओढ़े नज़र आएंगे.

मौसम विज्ञान विभाग की मानें तो पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, मध्य प्रदेश और राजस्थान में अलग-अलग हिस्सों में रात और सुबह के समय कोहरा छाया रहेगा. अगले चार दिनों तक उत्तर भारत, झारखंड समेत ओडिशा में भी मौसम इसी तरह कपकपाने वाला रहेगा.

शीत लहर का था पूर्वानुमान

IMD के पूर्वानुमान के मुताबिक दिल्ली NCR समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में मौसम की शीत लहर को लेकर चेतावनी दी गयी थी. IMD के मुताबिक अगले दो दिनों में शीत लहर से पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में अलग-अलग इलाके प्रभावित रहेंगे. अगले 24 घंटों में पूर्वी राजस्थान के कुछ इलाकों में भी दांत कटकटाने वाली ठंड पड़ सकती है.

कुछ इलाकों में हो सकती है बारिश भी

मौसम विभाग के अनुसार हाल ही में पश्चिमी विक्षोभ 16 जनवरी से पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र को प्रभावित करेगा. बुलेटिन की मानें तो आने वाले चार से पाँच दिनों के बीच रायलसीमा, तमिलनाडु, केरल और माहे में छिटपुट या मध्यम वर्षा हो सकती है.

 

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर