July 21, 2024
  • होम
  • हमने नहीं दिया है वीजा…प्रज्वल रेवन्ना के जर्मनी फरार होने पर विदेश मंत्रालय

हमने नहीं दिया है वीजा…प्रज्वल रेवन्ना के जर्मनी फरार होने पर विदेश मंत्रालय

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : May 3, 2024, 7:41 am IST

Prajwal Revanna Sex Scandal: भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के सगे पोते तथा हासन से JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के बारे में कहा जा रहा है कि सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद वह जर्मनी भाग गया है। उसके जर्मनी भागने की खबरों पर विदेश मंत्रालय का दो टूक जवाब सामने आया है।

नहीं मिली थी कोई मंजूरी

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने कहा कि जेडीएस सांसद रेवन्ना को मंत्रालय ने कोई वीजा जारी नहीं किया है। उनका कहना है कि जेडीएस सांसद ने जर्मनी यात्रा को लेकर विदेश मंत्रालय स कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी थी और न ही कोई मंजूरी जारी की गई थी।

कर्नाटक सीएम ने लिखा था पत्र 

मालूम हो कि विदेश मंत्रालय ने यह स्पष्टीकरण तब दिया है जब कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा। जिसमें उन्होंने केंद्र से सांसद प्रज्वल का राजनयिक पासपोर्ट रद्द करने और साथ ही राजनयिक एवं पुलिस चैनलों का उपयोग करके किसी तरह उसकी वापसी सुनिश्चित करने की अपील की थी।

भंडाफोड़ होते ही भागा जर्मनी

बता दें कि 33 वर्षीय रेवन्ना वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार सुबह ही देश छोड़कर जर्मनी भाग गया। उन्होंने दावा किया कि वीडियो में छेड़छाड़ की गई है। उनकी छवि ख़राब करने के लिए वीडियो को सर्कुलेट किया जा रहा है। वहीं रेवन्ना के भागने को लेकर उनके पिता एचडी रेवन्ना ने कहा कि उनका पहले से ही विदेश जाने का प्लान बना हुआ था। तब उसे नहीं पता था कि उसके खिलाफ FIR होने वाली है।

 

Read Also: 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन