कोलकाता. WBPSC Fire Operator Result 2019 Date: पश्चिम बंगाल लोक सेवा आयोग, WBPSC की ओर से जल्द ही फायर ऑपरेटर का रिजल्ट जारी किया जा सकता है. डब्ल्यूबीपीएससी फायर ऑपरेटर रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार वेस्ट बंगाल पब्लिक सर्विस कमीशन की ऑफिशियल वेबसाइट pscwbapplication.in पर जाकर परिणाम को चेक कर सकेंगे. इस परीक्षा के जरिए विभन्न विभागों में फायर ऑपरेटर के 1450 पदों पर भर्ती की जाएगी.

आपको बता दें कि डब्ल्यूबीपीएससी फायर ऑपरेटर की परीक्षा 20 जुलाई 2019 को आयोजित की गई थी. इसके बाद आगामी 13 सितंबर को इसका रिजल्ट जारी किया जा सकता है. उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल मेजरमेंट टेस्ट (पीएमटी), फिजिकल, एंड्योरेंस टेस्ट, पर्सनेलिटी टेस्ट के आधार किया जाएगा. जो उम्मीदगवार लिखित परीक्षा में सफल हो जाएंगे, उन्हें आगे के राउंड में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा.

How To Check WBPSC Fire Opearator 2019 Result: डब्ल्यूबीपीएससी फायर ऑपरेटर रिजल्ट कैसे करें चेक

  • सबसे पहले उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट pscwbapplication.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर ही Check WBPSC Fire Opearator Result लिंक पर क्लिक करें.
  • उम्मीदवार अपनी डीटेल्स भरने के बाद Submit पर क्लिक करें.
  • इसके बाद रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा.
  • उम्मीदवार रिजल्ट को डाउनलोड करने के बाद उसका प्रिंट आउट निकाल लें.

वेस्ट बंगाल पब्लिक सर्विस कमीशन फायर ऑपरेटर रिजल्ट को 13 सितंबर को जारी कर सकता है. हालांकि आयोग की ओर से रिजल्ट जारी होने के समय के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है. ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे, ऑफिशियल वेबसाइट pscwbapplication.in को समय-समय पर चेक करते रहें.

SSC JE 2019: एसएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख कल, अप्लाई ssc.nic.in

Gauhati University Special PG Entrance Test: गुवाहाटी यूनिवर्सिटी रिक्त पीजी सीटों के लिए कराएगी स्पेशल एंट्रेंस टेस्ट, www.gauhati.ac.in पर करें आवेदन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App