कोलकत्ता. पश्चिम बंगाल(West Bengal) में बीजेपी को एक और झटका लगा है। आज बगदाह से बीजेपी के विधायक बिश्वजीत दास और पार्षद मंतोष नाथ सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए। 

टीएमसी में शामिल होने के बाद बिश्वजीत दास ने कहा कि कुछ गलतफहमियों के कारण, कुछ बदलाव किए गए जो नहीं किए जाने चाहिए थे। मैं अब अपने घर लौट आया हूं और मैं अपने राज्य और निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना जारी रखूंगा।

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ”बंगाल ममता बनर्जी के नेतृत्व में विकास की लहर देख रहा है। अभूतपूर्व कार्य से प्रेरित होकर आज बगदाह से बीजेपी विधायक बिश्वजीत दास टीएमसी में शामिल हुए. इस मौके पर टीएमसी के नेता पार्थ चटर्जी, काकोली घोष दस्तीदार और रानी सरकार मौजूद रहे। मंतोष नाथ और सुब्राता पाल भी टीएमसी परिवार में शामिल हुए। हम सभी का तहे दिल से स्वागत करते हैं।”

पश्चिम बंगाल में अप्रैल-मई के महीने में हुए विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी को यह तीसरा बड़ा झटका है। सोमवार को ही बिष्णुपुर के विधायक तन्मय घोष बीजेपी छोड़कर ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो गए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि बीजेपी प्रतिशोध की राजनीति में लिप्त है।

लोग सो रहे थे और अचानक बाढ़ आ गई, लोग और मवेशी बह गए

Delhi-Meerut Expressway Toll News : जानिए दिल्ली से सराय काले खां का कितना है टोल रेट

हिमाचल ने कोविड टीकाकरण की पहली खुराक का लक्ष्य शत-प्रतिशत हासिल किया : मुख्यमंत्री