हैदराबाद. कोरोना में रेस्टोरेंट, होटल, वाटर पार्क और पब वैगैरा बंद थे। अब जब कोरोना के मामले में ढील दी गई है तो ये सब तरह-तरह के डिस्काउंट लाकर लोगों को जागरूक करने के साथ वापस कारोबार भी पटरी पर लाना चाह रहे हैं। हैदराबाद के एक वाटर पार्क में वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुके लोगों को टिकट पर 17 फीसद का डिकाउंट डॉय जा रहा है।

वाटर पार्क के मुख्य महाप्रबंधक के प्रताप ने कहा कि, हमें चाहिए कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस टीकाकरण में शामिल हों। जिस वजह से हम ये कैंपेन लाए हैं। लॉकडाउन हटने के बाद वाटर पार्क में सैलानियों की संख्या में इजाफा हो रहा है। ये कैंपेन कई तरह से मदद करेगा। ये कई लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेगा, सैलानियों की जगह पर सुरक्षा को बढ़ावा देगा और संख्या में भी इजाफा करेगा।

जो लोग 18 साल से ऊपर के हैं और वैक्सीन की पहली डोज ले चुके हैं, वो अपने डॉक्यूमेंट के साथ आएं और इंट्री टिकट पर डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं।

प्रताप आगे कहते हैं कि, आने वालों को डिस्काउंट हासिल करने के लिए अपने साथ वैक्सिनेशन सर्टिफिकेट या फोन में टेक्स्ट मैसेज या फिर कोविन ऐप पर दी गई जानकारी दिखा सकते हैं। वयस्कों के लिए ये टिकट का मूल्य 350 रुपये है, जिसमें की 17 फीसद डिस्काउंट दिया जाएगा। वाटरपार्क सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक खुला रहता है।

वहीं प्रताप आगे कहते हैं कि उनके यहां कोरोना गाइडलाइंस का पूरा ध्यान रखा जाता है और सभी स्टाफ वैक्सिनेटेड है।

Priest Attacked Bishops with Acid : कोकीन छुपाते हुए पकड़े जाने के डर से पुजारी ने पादरियों पर फेंका तेजाब, गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती

Class 12th Exam Results: सुप्रीम कोर्ट का आदेश सभी राज्य 31 जुलाई तक नतीजे करें घोषित

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर