नई  दिल्ली. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए दिल्ली सरकार ने छह दिन का लॅकडाउन लगा दिया है.  इसी बीच में दिल्ली के दरिया गंज में पुलिस ने रविवार को एक दंपति को रोका क्योंकि उन्होंने मास्क नहीं पहना था. फिर क्या था वह महिला पुलिसवालों पर ही उलटा भड़क गई. बाद में उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई.

इस जोड़े की पहचान राष्ट्रीय राजधानी के पटेल नगर इलाके के निवासी आभा और पंकज के रूप में की गई है. बिना चेहरे पर मास्क पहने शहर में घुमने के बाद उन्हें पुलिस कर्मियों पर चिल्लाते देखा गया.

दिल्ली पुलिस द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, महिला को पुलिस को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “तुम लोग कोरोना के नाम पर क्या नाटक कर रहे हो?”

यह दावा करने से पहले कि वह एक सब-इंस्पेक्टर की बेटी है, उसने कहा कि उसने यूपीएससी क्लियर कर लिया है. पुलिस में से एक ने पूछा कि उसने यूपीएससी को मंजूरी दे दी है, उसे और अधिक जिम्मेदार तरीके से व्यवहार करना चाहिए.

बहस के बाद, दंपति को दरियागंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई.

बता दें कि 7 अप्रैल को दिल्ली उच्च न्यायालय ने कहा था कि यदि कोई व्यक्ति निजी वाहन में अकेले चला रहा है तो भी मास्क पहनना अनिवार्य है. 

दिल्ली में हाल ही में सीओवीआईडी ​​-19 के मामलों में भारी उछाल देखा गया है, देश में महामारी फैलने के बाद से इसकी सबसे संख्या में केस सामने आए हैं. देश की राजधानी में पिछले 24 घंटों में 25,462 नए मामले और 161 वायरस से संबंधित मौतें दर्ज की गईं.

Lockdown In Delhi : दिल्ली में हेल्थ इमरजेंसी, आज रात 10 बजे से सोमवार सुबह तक राजधानी दिल्ली में सपूंर्ण लॅाकडाउन

Lockdown In Delhi : जानें 6 दिन के लॅाकडाउन में क्या खुला रहेगा और क्या बंद

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर