कानपुर. भारत में कोरोना वायरस और ऑक्सीजन समय पर न मिलने के कारण लाखों की संख्या में लोगों की जान जा चुकी. जहां एक तरफ ऑक्सीजन की कमी के कारण में देश में न जाने कितने लोगों के घर का चिराग बुझ गया, वही यूपी के कानपुर जिले के घाटपुर में हाईवे किनारे ड्राईवर ने ऑक्सीजन टैंकर खड़ा करको गैस  को हवा में उड़ाने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड पर कोई उसे रोकने वाला कोई नहीं था. बता दें यह वीडियो पास के ग्रामीणों ने  बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके तुरंत बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में आग की तरह वायरल हो गया, इसके बाद इसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर अब कानपुर जिले में थमने लगा है. तेजी से कोरोना वायरस के नए संक्रमितों की संख्या भी घटने लगी है. रविवार को 55 दिन बाद कोरोना के नए संक्रमितों का आंकड़ा घटकर 62 पर पहुंच गया है. 

जिले में अबतक  कोरोना वायरस को मात देकर 278 स्वस्थ हुए हैं, उसमें से 37 कोविड हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किए गए, जबकि 241 का होम आइसोलेशन पूरा हुआ है. कोरोना की चपेट में आकर छह की मौत हो गई, उसमें से दो की मौत दूसरे जिलों में हुई है, जिसे पोर्टल पर आज अपडेट किया गया है. रविवार को हैलट अस्पताल में एक, रामा मेडिकल कॉलेज में एक, अपोलो में एक और कृष्णा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में एक संक्रमित की मौत इलाज के दौरान हो गई.

कानपुर कोरोना अपडेट

कुल कोरोना संक्रमित : 81946

कोरोना अब तक हुई मौतें : 1659

अब तक स्वस्थ हुए 78585

Corona Vaccine Fear : बाराबंकी में वैक्सीन के डर से गांव छोड़ नदी में कूदे लोग, कहा- वैक्सीन लगाई तो मर जाएंगे

झांसी के दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ से 4 डॉक्टरों ने की मिलने की कोशिश, पुलिस ने हिरासत में लिया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर