Thursday, October 6, 2022

Viral Video : पुणे में SUV कार की बोनट पर बैठकर शादी करने पहुंची दुल्हन, वीडियो वायरल होने के बाद 4 पर केस दर्ज

पुणे. अक्सर लोग अपनी शादियों को खास करने के लिए अलग अलग तरकीब आजमाते हमे दिखाई दे रहे है । ऐसे ही एक नई तरकीब महाराष्ट्र के पिंपरी-चिंचवड़ स्थित भोसरी की रहने वाली शुभांगी शांताराम जरांडे ने आज़माने की कोशिश की, लेकिन शुभांगी को वीडियो शूट कराना महंगा पड़ गया। दरअसल, शुभांगी की आज शादी होने वाली थी। उसने मैरिज हॉल तक जाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। स्कोर्पियो के बोनट पर बैठकर दुल्हन बनी शुभांगी मैरिज हॉल जाने को निकली।पुणे के दिवेघाट पर जब गाड़ी पहुंची, तभी उसने बोनट पर बैठकर प्री वेडिंग वीडियो शूट कराया, इस दौरान गाड़ी में चालक गणेश शामराव लवंडे सहित शुभांगी के रिश्तेदार बैठे हुए थे।

लेकिन यह सब जब चल रहा था तब रास्ते पर गुजरने वाले एक शक्श ने अपने मोबाइल में यह रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर यह व्हिडीओ वायरल कर दिया ,तब पुलिस हरकत में आई और इस दुल्हन को ढूंढेने लगी। पुणे के लोनी कालभोर पुलिस के हाथों जब यह वायरल वीडियो आया, तब पुलिस की ओर से गाड़ी की नंबर प्लेट से मालिक का पता लगाया गया, फिर पुलिस सीधे वहां पहुंची जहां शादी की रस्म निभाई जा रही थी।

दिवे घाट से जा रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बनाया और वायरल कर दिया इसके बाद कार नंबर के जरिए विवाहस्थल तक पहुंची पुलिस, 4 लोगों पर केस दर्ज किया गया। पुलिस ने वीडियोग्राफी में इस्तेमाल किया जा रहा कैमरा भी जब्त कर लिया।

पिछले कुछ सालों से दुल्हन हो या दूल्हा इनमें शादी कुछ अलग अंदाज में करने का क्रेज लगातार चढ़ता दिखाई दे रहा है, कभी बुलेट पर बैठकर दुल्हन शादी के मंडप में आती है तो कभी ट्रैक्टर चलाते हुए तो कभी डांस करते हुए,लेकिन एक दुल्हन कार की बोनट पर बैठकर अपनी शादी में गई।

कुछ इसी की तर्ज पर पुणे के भोसरी इलाके में रहने वाली एक दुल्हन ने SUV कार की बोनट पर बैठकर खुद की शादी की बारात निकाली।पुणे के पास दिवे घाट से जा रहे एक व्यक्ति ने इसका वीडियो बनाया और इसे वायरल कर दिया।

मंगलवार की सुबह 10 बजे के करीब पुणे के सासवड जाते हुए दिवे घाट से एक स्कॉर्पियो SUV जा रही थी, लेकिन इस स्कॉर्पियो के बोनट पर एक सजी-धजी दुल्हन बैठी दिखाई दे रही थी,गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल पर फोटोग्राफर दुल्हन की वीडियो शूटिंग कर रहा था।

लेकिन यह मंजर बाकी लोगों के लिए खतरनाक हो सकता था, इस शादी में बाराती कोरोना महामारी से बेखौफ होकर बिना मास्क दिखाई दिए।

पुणे के लोनी कालभोर पुलिस के हाथों जब यह वायरल वीडियो आया तब पुलिस की ओर से गाड़ी की नंबर प्लेट से मालिक का पता लगाया गया,फिर पुलिस सीधे वहां पहुंची जहां शादी की रस्म निभाई जा रही थी।

सभी शादी में मग्न थे तब पुलिस ने किसी को परेशान नहीं किया. लेकिन पुलिस ने शादी हो जाने के बाद 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए वीडियोग्राफी में इस्तेमाल किया जा रहा कैमरा भी जब्त कर लिया।शुभांगी समेत स्कॉर्पियो चालक गणेश, वीडियोग्राफर तुकाराम सौदागर शेंडे व अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है थाने में यह मामला आईपीसी की धारा 269, 188, 269, 107, 336, 34, आपदा प्रबंधन अधिनियम (Disaster Management Act) और महाराष्ट्र कोविड उपाय (Maharashtra Covid Measures) के तहत दर्ज किया गया है।

लोनी कालभोर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वाहन सासवड जा रहा था, जहां शादी समारोह का आयोजन किया गया था, जबकि वीडियो सुबह उस समय बनाया गया था, जब वाहन पुणे-सासवड रोड पर यहां दिवेघाट जा रहा था।अधिकारी ने बताया कि महिला चलते वाहन के बोनट पर बैठी थी, जबकि मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था। हमने मोटर वाहन अधिनियम के प्रावधानों और आईपीसी की धाराओं के तहत महिला, वीडियोग्राफर और चालक सहित वाहन में सवार अन्य लोगों के खिलाफ मामला आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र कोविड विनियमन अधिनियम आदि के तहत दर्ज किया है,उनमें से किसी ने भी मास्क नहीं पहना था।

Assembly Elections 2024: विपक्ष को साधने में जुटे प्रशांत किशोर, 2024 लोकसभा चुनाव के लिए राहुल, प्रियंका और सोनिया गांधी से मिले पीके

Oppo Reno 6 Series: ओप्पो रेनो 6 और ओप्पो रेनो 6 प्रो 5जी की आज भारत में इंट्री, जानें खूबियां

Latest news