July 18, 2024
  • होम
  • दूल्हे के दोस्तों ने दुपट्टा ओढ़कर किया जबरदस्त डांस, फिर आगे जो हुआ…

दूल्हे के दोस्तों ने दुपट्टा ओढ़कर किया जबरदस्त डांस, फिर आगे जो हुआ…

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर गुलाबी साड़ी गाना काफी ट्रेंड हुआ और लोगों ने इसपर खूब रील्स भी बनाईं है. गुलाबी साड़ी गाना ने लोगों के इंटरनेट फीड पर कब्ज़ा कर लिया है. डांस से लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तक इस गाने का इस्तेमाल करके ढेरों वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. अब इस लिस्ट में पुरुषों के एक समूह डांस का वीडियो भी शामिल हो गया है, जिसे खासतौर से अपने एक दोस्त के लिए उन्होंने तैयार किया है.

चिराग जैन ने किया कोरियोग्राफ

इस वीडियो को इवेंट प्लानिंग कंपनी colorsplash_eventhouse_ ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ पोस्ट किया, जिसमें लिखा है कि दूल्हे के दोस्त आग लगा रहे हैं. कैप्शन में आगे लिखा है कि पुरुषों के एक समूह डांस को चिराग जैन ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं वीडियो की शुरुआत में एक वेडिंग वेन्यू दिखाई देता है, जिसमें एक तरफ पुरुषों का एक समूह खड़ा है और अपने सिर को रंग-बिरंगे दुपट्टों से उन्होंने ढका हुआ है. वीडियो जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, वे दुपट्टे को परफेक्ट प्रॉप्स के रूप में डांस करते दिखाई देता हैं.

इस शेयर किए जाने के बाद वीडियो को लगभग 4.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं, वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने ग्रुप को कूल कहा है. एक यूजर ने लिखा कि यह डांस बहुत अच्छा है, दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा कि इस वीडियो ने मेरा मूड शानदार बना दिया. तीसरे ने कमेंट किया कि बहुत प्यारा. आपको बता दें कि गुलाबी साडी संजू राठौड़ का एक मराठी गाना है और इसी साल की शुरुआत में इसे रिलीज़ किया गया था.

यह भी पढ़ें-

संसद सत्र के पहले दिन छाए अयोध्या सांसद अवधेश प्रसाद, पूरे समय अखिलेश संग रहे, सोनिया भी साथ दिखीं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन