नई दिल्ली. एक ओर कोरोना को लेकर कई राज्यों में पाबंदियां लगी हुई हैं। शादी और मैयत कार्यक्रम में कुछ ही लोगों के शामिल होने की इजाजत है। लेकिन यूपी से शादी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सब कुछ ताक ओर रख दिया है।

वायरल वीडियो प्रतापगढ़ का है जहां वीडियो में दुल्हन हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब स्टेज पर खड़ा दूल्हा हाथ बढ़ाकर दुल्हन को ऊपर बुलाता है तो पहले दुल्हन एक हाथ से फायरिंग करती है और दूसरा हाथ दुल्हे का पकड़कर स्टेज पर चढ़ जाती है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दुल्हन पर मामला दर्ज कर लिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है इस हर्ष वायरिंग को किसी बहुत बड़े सम्मान की तरह देखा जा रहा है। पीछे मौजूद लोग चिल्लाकर दुल्हन का सपोर्ट करते दिखते हैं।

वैसे भी अगर कोरोना को थोड़ी देर के लिए किनारे भी कर दें तब भी हर्ष फायरिंग करना जान से खिलवाड़ करना है। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब हर्ष वायरिंग में कोई जान से हाथ धो बैठा। ऐसे में ये वीडियो देखने में तो बहुत अच्छा लगता है लेकिन कितना खतरनाक हो सकता है, इसकी खबरें आपको जगह-जगह मिल जाएंगी।

खैर, इस वीडियो को यूजर्स शेयर कर रहे हैं। कुछ इस वीडियो पर सवाल खड़े कर रहे हैं तो कुछ इसे बुलेट रानी कहकर बुला रहे हैं।

India Covid Latest Updates : भारत में एक दिन में मिले 1.27 लाख नए कोरोना केस, 2,975 लोगों की मौत

Actor Karan Mehra Arrested : पत्नी से मारपीट के आरोप में अभिनेता करण मेहरा गिरफ्तार, आज अदालत में होंगे पेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर