नई दिल्ली. UUEMS Result 2019: उत्कल यूनिवर्सिटी ने रेगुलर कोर्सेज का प्रोविजनल फर्स्ट सेमेंस्टर रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. परीक्षा में उपस्थित अभ्यर्थी यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रिजल्ट डाउनलोड करने का पूरा स्टेप दिया गया है. इसके अलावा यूनिवर्सिटी ने बीए, बीकॉम और बीएससी कोर्सेज का भी रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट uuems.in पर जारी कर दिया है.

उत्कल यूनिवर्सिटी के सभी कोर्सों को मिलाकर लगभग 20 हजार से ज्यादा स्टूडेंट्स शामिल हुए थे. परीक्षा जुलाई, अगस्त महीने में आयोजित की गई थी. पिछले वर्ष भी उत्कल यूनिवर्सिटी ने रेगुलर कोर्सेज का प्रोविजनल फर्स्ट सेमेंस्टर रिजल्ट अक्टूबर में जारी किया था.

उत्कल यूनिवर्सिटी ओडिशा की एक प्रसिद्ध यूनिवर्सिटी है. ओडिशा में इसे मदर ऑफ स्टेट के नाम जाना जाता है. आधुनिक ओडिशा के विकास में उत्कल यूनिवर्सिटी का बहुत ही बड़ा योगदान है. वर्तमान समय में उत्कल यूनिवर्सिटी में स्नातक से लेकर पीएचडी तक के कोर्स संचालिक किये जाते हैं.

Also Read: ये भी पढ़ें- RRB NTPC 2019: आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी-1 एग्जाम डेट www.rrbcdg.gov.in पर करें चेक, जानें लेटेस्ट अपडेट

उत्कल यूनिवर्सिटी रेगुलर कोर्सेज रिजल्ट ऐसे करें चेक : UUEMS Result 2019 Steps to check

  • उत्कल यूनिवर्सिटी रेगुलर कोर्सेज रिजल्ट चेक करने के लिए स्टूडेंट्स सबसे पहले यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
  • यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना कोर्स सेलेक्ट करें.
  • अपना रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ इंटर कर सबमिट करें.
  • संबंधित कोर्स का रिजल्ट आपके सामने होगा.
  • संबंधित कोर्स का रिजल्ट डाउनलोड कर अपने पास भविष्य के लिए सुरक्षित रख लें.

RRB NTPC 2019: आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी-1 एग्जाम डेट www.rrbcdg.gov.in पर करें चेक, जानें लेटेस्ट अपडेट

UPPCS Recruitment 2019: उत्तर प्रदेश यूपीपीसीएस में पीसीएस, एसीएफ और एआरओ पदों पर निकली भर्तियां, अप्लाई uppsc.up.nic.in

UPSC IFS 2018 Interview Schedule: यूपीएससी आईएफएस परीक्षा इंटरव्यू डेट जारी @upsc.gov.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर