देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक खौफनाक मामला सामने आया है जहां एक पिता ने अपनी 7 वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या कर डाली. मासूम का जुर्म महज इतना था कि वह अपनी मां को याद करके रो रही थी. दरअसल मासूम बच्ची की मां अपने नशेड़ी पति से परेशान होकर कहीं चली गई थी जिसके बाद से बच्ची अपनी मां को याद कर रही थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह मामला देहरादून के रायपुर इलाके का है. आरोपी विक्टर नशे करने का ज्यादा आदि है. विक्टर की नशे की आदत से तंग आकर उसकी पहली पत्नी शिवानी उसे और बच्चों को छोड़कर चली गई थी. जिसके बाद विक्टर के तीनों बच्चे उसकी दूसरी पत्नी माही डेनियल के पास रहते थे. वारदात के समय विक्टर की सात वर्षीय बेटी हेलिना अपनी मां को याद करके रो रही थी. विक्टर को अपनी बेटी का रोना इतना नागवार गुजरा कि उसने धारधार हत्यार से उसका गला रेंत दिया.

वारदात को अंजाम देकर विक्टर ने हेलिना के शव पर नमक लेप लगाया और उसे एक रजाई में लपेट दिया. इसके बाद विक्टर ने उसकी लाश जंगल में छुपा दी. जब विक्टर के पड़ोसियों ने मासूम हेलिना को गायब देखा तो उन्हें विक्टर पर शक हुआ. पड़ोसियों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने विक्टर और उसकी पत्नी माही को गिरफ्तार कर लिया. सख्ती से पूछने पर विक्टर ने पुलिस के सामने सब उगल दिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर हेलिना का शव बरामद कर लिया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पंजाब में युवक ने 12 वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

हैदराबादः ऑनलाइन ITR रिटर्न के नाम पर साइबर अपराधियों ने उड़ाए प्रोफेसर के एक लाख रुपये

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App