Uttarakhand Chardham Yatra 2021: उत्तराखंड सरकार ने चार धाम यात्रा की अनुमति से जुड़ा अपना फैसला बदल दिया है। अब चारधाम यात्रा के लिए दी गई आंशिक ढील वापस ले ली गई है। यह जानकारी उत्तराखंड के मंत्री सुबोध उनियाल ने मंगलवार को दी।

हालांकि उत्तराखंड सरकार ने चार धाम की यात्रा की तैयारियां शुरू कर दी हैं। सरकार ने चारधाम देवस्थानम मैनेजमेंट बोर्ड से कहा है कि 1 जुलाई तक सभी तैयारियां पूरी कर ली जाएं।

कोर्ट का इंतेज़ार

उत्तराखंड सरकार के मंत्री सुबोध उनियाल में कहा कि हम नैनीताल हाई कोर्ट के फैसले का इंतेज़ार कर रहे हैं। कोर्ट के दिशानिर्देश के बाद हम अगला कदम उठाएंगे।

सुबोध उनियाल ने बताया कि सरकार ने चमोली, रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी इन तीन जिलों के निवासियों के लिए जो चारधाम यात्रा करने की अनुमति दी थी वह टाल दी गई है। चूंकि नैनीताल हाई कोर्ट में चारधाम यात्रा को लेकर सुनवाई चल रही है इसलिए 16 जून के बाद राज्‍य सरकार यात्रा की अनुम‍ित देने पर फिर से विचार करेगी।

Ayodhya Ram Mandir Land Scam Social Media Reaction: राम मंदिर से जुड़े कथित भूमि घोटाले को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चल रहे मीम्स, एक यूजर ने लिखा- बिट कॉइन छोड़ो, राम मंदिर की जमीन में इन्वेस्ट करो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर