Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

उत्तर प्रदेश: बास्केटबॉल रेफरी यशवर्धन राणा की ट्रेन से गिरकर मौत, परिजनों पर टूटा गम का पहाड़

लखनऊ: राष्ट्रीय स्तर के बास्केटबॉल रेफरी यशवर्धन राणा (24) की इटावा में ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। मेरठ जिला के सिविल लाइंस क्षेत्र के रहने वाले यशवर्धन राणा थे। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिला में चल रही सीनियर उत्तर प्रदेश बास्केटबॉल चैंपियनशिप में शामिल होने के लिए संगम एक्सप्रेस से जा रहे थे। रविवार सुबह ग्रामीणों ने रेलवे लाइन के निकट उनका शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी।

राणा की मौत की खबर सुनकर परिजन तुरंत इटावा पहुंचे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं बेटे यशवर्धन की मौत की खबर सुनकर परिजनों का बुरा हाल है। हालांकि इस मौत पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं कि आखिर देर रात 2:30 बजे वह कोच से क्यों निकले? क्या उनका किसी से विवाद तो नहीं चल रहा था या किसी ने चलती ट्रेन से धक्का तो नहीं दे दिया? हालांकि पुलिस ने ट्रेन से गिरकर मौत होने की खबर कही है।

संगम एक्सप्रेस से कानपुर जा रहे बास्केटबॉल रेफरी यशवर्धन राणा (24) की इटावा में ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। उत्तर प्रदेश बास्केटबॉल चैंपियनशिप में शामिल होने के लिए कानपुर जा रहे थे। इस दौरान इटावा के भरथना में संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से गिरकर उनकी मौत हो गई।

रविवार सुबह ग्रामीणों ने रेलवे लाइन के निकट उनका शव देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर एसपी सिटी कपिल देव सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के पास टूटा हुआ मोबाइल फोन मिला। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

शनिवार को संगम एक्सप्रेस से उनके साथ 12 खिलाड़ी जा रहे थे। रास्ते में अचानक यह हादसा हो गया। हादसे की खबर मिलते ही उनके परिजन और फेडरेशन से जुड़े पदाधिकारी वहां के लिए रवाना हो गए। रविवार देर रात उनका शव के साथ मेरठ पहुंचा। कहा जा रहा है कि एक साल पहले उनके पिता अशोक की मौत हो गई। उनके परिवार में मां और एक बेटी है।

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news