Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

उत्तर प्रदेश: इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोलियों से किया छल्ली, बैग में छुपाकर लाया था बंदूक

लखनऊ: सीतापुर से एक चौंकाने वाले मामला सामने आया है. इंटर के एक छात्र ने अपने प्रधानाचार्य को गोलियों से छल्ली कर दीं। वह अपने बैग में बंदूक लाया था।

छात्र ने चलाई तीन राउंड गोलियां

सीतापुर जिले के सदरपुर थाना इलाके में 2 छात्रों की विवाद के बाद एक छात्र ने प्रधानाचार्य को गोलियों से छल्ली दी। छात्र ने 3 राउंड गोलियां चलाई जो प्रधानाचार्य के शरीर में लग गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधानाचार्य को बिसवा सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। प्रधानाचार्य की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

दो छात्रों के बीच मतभेद

सदरपुर थाना इलाके के जहांगीराबाद कस्बे में आदर्श रामस्वरूप विद्यालय इंटर कॉलेज है। जहां पर दानपुरवा निवासी राम सिंह वर्मा प्रधानाचार्य हैं। यह विद्यालय उनके बाबा के नाम पर है। शुक्रवार को इंटर छात्र रेवान निवासी गुरविंदर सिंह और रोहित मौर्य के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो गया, जिस पर प्रधानाचार्य ने माहोल को शांत किया और उसके बाद घर चला गया था।

तीन गोली लगातार चलाई

शनिवार सुबह करीब 7 बजे प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा विद्यालय के आगे बन रही दुकानों की देखभाल कर रहे थे। इसी दौरान गुरविंदर सिंह अपने बस्ते में गोली लेकर आया और राम सिंह वर्मा के ऊपर गोली फायर कर दी। पहली गोली शरीर को छूते हुए निकल गई। इसके बाद वे विद्यालय की ओर भागने लगा तो गुरविंदर ने दूसरी गोली उनके सिर पर मारी, फिर उनके बाद तीसरी गोली उनके पेट पर मार दी।

इसी दौरान कॉलेज का स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। इसे देखते ही गुरविंदर वहां से भाग गया। सूचना मिलते मौको पर पहुंची पुलिस ने घायल को पहले बिसवा सीएससी, फिर उसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां प्रधानाचार्य की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। एसओ प्रदीप सिंह ने कहा कि आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है।

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news