Thursday, December 8, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

उत्तर प्रदेश: अमरोहा में आतिशबाजी की फैक्टरी में विस्फोट, तीन लोग बुरी तरह घायल

लखनऊ: अमरोहा में आतिशबाजी बनाने की फैक्टरी में विस्फोट से उथल-पुथल मच गया। धमाके में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। विस्फोट इतना खतरनाक हुआ था कि टीन की चादर 20 फीट ऊंची उड़कर पेड़ों पर लटक गई। फैक्टरी में विस्फोट होने से दीवारें जमींदोज हो गई।

विस्फोट की जानकारी ली SDM

अल्लीपुर भूड़ के सो रहे लोग अचानक तेज विस्फोट से घबराकर जागे। क्रिकेट मैच देख रहे कुछ युवक दहशत के चलते घरों से निकल आए। घायलों को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेखपाल ने मौके पर पहुंची, एसडीएम अधिकारी ने मौके पर जाकर फैक्टरी में विस्फोट की जानकारी ली।

4 साल से चल रही है फैक्टरी

गजरौला में अल्लीपुर भूड़ से दक्षिण दिशा में सादुल्लापुर से हसनपुर की ओर जाने वाले मार्ग पर बीते 4 साल से चल रही आतिशबाजी की फैक्टरी का लाइसेंस मोती कालोनी निवासी सुभान पुत्र नईम के नाम पर है। लोगों ने कहा कि यह फैक्टरी 4 साल से यहां पर चल रही है। यह फैक्टरी पहले हापुड़ में चलती थी।

तेज विस्फो से खुली आंख

अल्लीपुर भूड़ निवासी युवा तनिष्क, रोहित, मोनू, चेतन ने कहा कि शुक्रवार की रात 11 बजे भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे क्रिकेट मैच को देख रहे थे। तभी तेज धमाके की आवाज आई। स्थानीय लोगो का कहना है कि वह रात गहरी नींद में सो रहे थे। तेज विस्फोट की वजह से उनकी आंख खुल गई।

एसडीएम एवं सीओ ने निजी अस्पताल में भर्ती गौरव और सलमान से जानकारी ली। गौरव उमरपुर निवासी है, वहीं सलमान हापुड़ की मोती कालोनी का रहने वाला है। फैक्टरी में काम करते समय तेज विस्फोट की वजह से घायल हुए। उनके साथ मोती कालोनी के रहने वाले फारूख और फैक्टरी स्वामी सुभान भी काम कर रहे थे।

एसडीएम अरुण कुमार ने कहा कि आतिशबाजी की फैक्टरी में विस्फोट का मामला सामने आया है। जांच की जा रही है कि फैक्टरी संचालन का लाइसेंस के अलावा बेचने और बनाने का भी लाइसेंस है, जांच की जा रही कि विस्फोट किस वजह से हुआ।

विदेश मंत्री जयशंकर को पीएम मोदी ने आधी रात में किया फोन, पूछा- जाग रहे हो? जानिए पूरा किस्सा

अखिलेश यादव ने की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात, आजम खान को लेकर की बातचीत

Latest news