लखनऊः यूपी में मुलायम सिंह के पैतृक गांव सैफई में सैफई महोत्सव नाम से मशहूर बॉलीवुड महोत्सव के तर्ज पर योगी आदित्यनाथ सरकार गोरखपुर महोत्सव कराएगी. बता दें हर साल यूपी में सैफई महोत्सव की धूम रहती है जिसमें सिनेमा जगत की मशहूर हस्तियां हिस्सा लेती हैं. योगी सरकार भी उसी तरह का कार्यक्रम गोरखपुर में आयोजित कराएगी. योगी के गोरखपुर महोत्सव की खबरों के बीच सपा उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों और बाराबंकी में जहरीली शराब से लोगों की मौत पर घेरने की तैयारी में दिख रही है.

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम जानना चाहते हैं कि सरकार ने गोरखपुर में बच्चों की मौत के बाद क्या किया. उन्होंने कहा कि सीएम ने अपने ही इलाकों में कुछ नहीं कराया सरकार बस इमारतों की पुताई कराने में जुटी है ताकि बाकी मुद्दों से ध्यान भटकाया जा सके. इसके साथ ही बाराबंकी में शराब से हुई मौतों पर अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि सरकार को बताना चाहिए कि मौतें कैसे हुईं.

गोरखपुर में पहली बार होगा आयोजन
यह पहली बार है कि जब यूपी सरकार की ओर से गोरखरपुर में महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है. महोत्सव की वेबसाइट के अनुसार 11 जनवरी को बॉलीवुड नाइट वहीं 12 जनवरी को भोजपुरी नाइट का आयोजन किया जाएगा. साथ ही 13 को एक बार फिर होने वाले बॉलीवुड नाइट का आयोजित होगा जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां अपनी प्रस्तुति देंगी. महोत्सव का उद्घाटन यूपी के राज्यपाल राम नाईक करेंगे.

यह भी पढ़ें- अखिलेश यादव का 2019 चुनाव पर राहुल गांधी को झटका, बोले- गठबंधन और सीटों पर किचकिच में समय बर्बाद होता है

मेट्रो की मजेंटा लाइन उद्घाटन के बाद अब 12 जनवरी को ग्रेटर नोएडा की गौतमबुद्ध युनिवर्सिटी आएंगे UP CM योगी अदित्यनाथ

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App